साहेब बीवी और गैंगस्टर-3 : फिल्म में रोमांटिक सीन करते वक्त शरमाते थे संजय दत्त, चित्रांगदा ने किया खुलासा

चित्रांगदा सिंह : रोमांटिक सीन करने में शरमा रहे थे संजय दत्त

चित्रांगदा सिंह : रोमांटिक सीन करने में शरमा रहे थे संजय दत्त

बॉलीवु़ड के खलनायक संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म साहेब बीवा और गैंगस्टर 3 27 जुलाई को रिलीज हो रही है। संजय दत्त लंबे समय बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त के अलाव चित्रांगदा सिंह, माही गिल और जिमी शेरगिल कबीर बेदी, दीपक तिजोरी और नफीसा अली, सोहा अली खान अहम रोल में हैं। फिल्म को तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट किया है।

एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान फिल्म की स्टारकास्ट ने अपने अनुभव शेयर किए। फिल्म में गैंगस्टर का रोल निभाने वाले संजय दत्त ने कहा, ‘यह उस तरह का गैंगस्टर नहीं है जो मैं पहले निभा चुका हूं, यह वास्तव से एकदम अलग हटके है। साहेब बीवी और गैंगस्टर में चित्रांगदा और संजय दत्त के बीच रोमांटिक सीन फिल्माए गए हैं। जिसे लेकर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। मीडिया से बातचीत में चित्रांगदा ने बताया, शुरुआत में मैं ओरिजनल रॉकस्टार के साथ रोमांस करने को लेकर नर्वस थी। लेकिन जब वे सेट पर पहुंचते और रोमांटिक सीन की शूटिंग शुरू करते तो वे खुद ही शरमा जाते थे। उन्होंने कभी मेरी तरफ नहीं देखा। बता दे कि, चित्रांगदा सिंह संजय दत्त के ऑपोजिट दिखाई देंगी।

फिल्म की कहानी की बात करो तो, साहेब बीवी और गैगस्टर 3 की कहानी प्यार और बदले के ऊपर आधारित हैं। साहेब बीवा और गैंगस्टर 3 में संजय दत्त खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। संजय दत्त फिल्म में एक डायलॉग में कहते हैं कि, ‘मेरे बारे में जो भी सुना होगा बुरा ही सुना होगा, लेकिन में इतना बुरा नहीं कि बगल में खड़े होने से बदनाम हो जाओ। ‘साहेब बीवा और गैंगस्टर फ्रेंचाइजी का ये तीसरी फिल्म है। फिल्म में जिम्मी शेरगिल उनके छोटे भाई के रुप में नजर आएंगे।

बताते चलें कि मूवी में लता मंगेशकर के क्लासिक गाने लग जा गले को रीक्रिएट किया गया है। इसे जोनिता गांधी ने गाया है। गाने में चित्रांगदा सिंह और माही गिल नजर आ रही हैं। गाने के रीमिक्स वर्जन को अच्छे रिव्यूज नहीं मिल रहे।कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नए वर्जन में वो क्लासिक टच नजर नहीं आ रहा।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.