चियान विक्रम की स्थिति अब सही, डॉक्टर की रिपोर्ट आई सामने !

एक्टर चियान विक्रम (Chiyan Vikram) को पहले बेचैनी की शिकायत हुई जिसके बाद उनको तुरत हॉस्पिटल ले जाया गया। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि चियान विक्रम (Chiyan Vikram) को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन अभिनेता के करीबी सूत्रों ने इन दावों का खंडन किया है। वही डॉक्टर्स की रिपोर्ट सामने आई हैं।

Chiyan Vikram

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर चियान विक्रम (Chiyan Vikram) को अचानक तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। विक्रम (Chiyan Vikram) को हार्ट अटैक के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के अनुसार, फ़िलहाल 56 साल के विक्रम की हालत थोड़ी स्थिर है। उन्हें बेचैनी की शिकायत के बाद आनन फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया। उसके बाद उनका इलाज चल रहा हैं। इस खबर को सुनने के बाद एक्टर चियान विक्रम (Chiyan Vikram) के फैंस और चाहने वाले काफी परेशान हैं, और उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

हॉस्पिटल में हुए भर्ती :

जानकारी के अनुसार एक्टर चियान विक्रम (Chiyan Vikram) को पहले बेचैनी कि शिकायत हुई जिसके बाद उनको तुरत हॉस्पिटल ले जाया गया। रिपोर्टों में दावा किया गया है कि चियान विक्रम (Chiyan Vikram) को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन अभिनेता के करीबी सूत्रों ने इन दावों का खंडन किया है। वही कुछ रिपोर्ट्स कि माने तो विक्रम को हार्ट अटैक नहीं बल्कि तेज बुखार कि वजह से चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहा उनका इलाज चल रहा हैं। वही मिली जानकारी के अनुसार फ़िलहाल एक्टर कि हालत में सुधर हैं। वही विक्रम (Chiyan Vikram) शाम 6 बजे चेन्नई में अपनी आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन के टीज़र ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने वाले थे।

डॉक्टर्स ने कहा सब ठीक :

वही डॉक्टरों ने एक मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार चियान विक्रम (Chiyan Vikram) को कार्डियक अरेस्ट (हार्ट अटैक) नहीं हुआ था। रिपोर्ट में कहा गया है, “लोकप्रिय तमिल अभिनेता श्री विक्रम को सीने में तकलीफ की शिकायत के साथ कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम द्वारा उनका मूल्यांकन और इलाज किया गया था। उन्हें कार्डियक अरेस्ट (हार्ट अटैक) नहीं था, वर्तमान में चिकित्सकीय रूप से स्थिर हैं, और करेंगे जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी”

इस फिल्म में आएंगे नजर :

चियान विक्रम (Chiyan Vikram) बीमारी से पहले फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के टीज़र ट्रेलर लॉन्च पहुंचने वाली थे। हालांकि वो नहीं पहुंच पाए। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित पोन्नियिन सेलवन कि बात करे तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, जयम रवि, कार्थी, तृषा, जयराम, ऐश्वर्या लक्ष्मी, आर. सरथकुमार और शोभिता धूलिपाला अपनी अपनी भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। वही विक्रम (Chiyan Vikram) अपनी आगामी फिल्म, अजय ज्ञानमुथु निर्देशित ‘कोबरा’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

गौहर खान और ज़ैद दरबार ने अपनी पहली मुलकात को किया सेलिब्रेट, लिखा ये खूबसूरत नोट ….

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.