हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने इस वजह से रखा अपनी बेटी का नाम इंडिया, एक्टर बताई ये इंटरेस्टिंग वजह

क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा है। जिसकी वजह से मीडिया में छाए हुए हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखने की वजह बताई है। उनकी बेटी का नाम इंडिया रोज है।

क्रिस हेम्सवर्थ अपनी बेटी के साथ। (फोटोः फेसबुक)

हॉलीवुड के थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ एवेंजर्सःएंडगेम (Avengers Endgame) में अपने किरदार के बाद एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी बेटी के नाम को लेकर। जी हां! दरअसल, क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखा है। जिसकी वजह से मीडिया में छाए हुए हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखने की वजह बताई है। उनकी बेटी का नाम इंडिया रोज (India Rose) है।

क्रिस हेम्सवर्थ ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया अपनी पत्नी एल्सा पातकी की वजह से रखा है। उन्होंने कहा,’मेरी पत्नी ने भारत में काफी लंबा वक्त गुजारा है और यही वजह है कि मैंने बेटी का नाम इंडिया में रखा है।’ इतना ही नहीं उन्होंने इसका एक वजह यह भी बताई कि उन्हें भारत बहुत पसंद है। ये सब बातें क्रिस हेम्सवर्थ उस वक्त बताई जब वह हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैक- इंटरनेशनल’ का प्रमोशन कर रह थे।

भारत में शूटिंग करने का अनुभव किया शेयर

आपको बता दें कि क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) पिछले साल भारत में आए थे। उन्होंने नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट के लिए अहमदाबाद और मुंबई में शूटिंग की थी। इसका एक वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। भारत में अपने शूटिंग के एक्पीयरेंस को लेकर उन्होंने कहा कि हर बार जब डायरेक्टर कट कहता तो वहां मौजूद लोग और फैंस पूरे जोश के साथ उनका चीयर करते, जो उन्हें काफी पसंद आया।

यहां देखिए क्रिस हेम्सवर्थ का इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट-

मैन इन ब्लैक में आएंगे नजर

क्रिस हेम्सवर्थ अपने नाम से ज्यादा अपने केरेक्टर थॉर से ज्यादा पॉपुलर हैं। वह मेन इन ब्लैक की अगली सीरिज मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल (Men In Black International) में नजर आएंगे। यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में भारतीय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने हिंदी डब में लीड केरेक्टर की आवाज दी है।

मेन इन ब्लैक से जुड़े सान्या मल्होत्रा-सिद्धांत चतुर्वेदी

यहां देखिए मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल का हिंदी ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।