Chup Box Office Collection: सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, पहले दिन की बंपर ओपनिंग

सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'चुप' को लेकर दर्शकों का जबरदस्त पॉजिटव रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. वहीं 23 सितंबर को रिलीज हुई सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

  |     |     |     |   Updated 
Chup Box Office Collection: सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, पहले दिन की बंपर ओपनिंग

Chup Box Office Collection Day 01: सनी देओल (Sunny Deol) और दुलकर सलमान की थ्रिलर फिल्म ‘चुप’ (Chup) ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद सनी देओल (Sunny Deol) और दुलकर सलमान की फिल्म दर्शकों की दूसरी पसंद बनकर उभरी है. 23 सितंबर को रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म ‘चुप’ (Chup) को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. वहीं जानकारों का मानना है कि ‘चुप’ को 23 सितम्बर के दिन राष्ट्रीय सिनेमा दिवस से बड़ा फायदा हुआ है.

Chup Box Office Collection

 

पकड़ी रफ्तार :

आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चुप’ (Chup) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे. फिल्म रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर भी ‘चुप’ को लेकर दर्शकों का धड़ाधड़ पॉजिटव रिस्पॉन्स देखने को मिला. वहीं 23 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘चुप’ (Chup) को पहले दिन अच्छा रिस्पॉन्स मिला. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का आकड़ा 03 करोड़ के ऊपर जा चूका है. फिल्म की कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सनी देओल (Sunny Deol) के फैंस उनके पुराने अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. ‘चुप’ (Chup) को भारत में लगभग 1,000 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

Chup Box Office Collection Day1

इतने बजट में बनी फिल्म :

फिल्म के बजट की बात करें तो इसका टोटल बजट 10 करोड़ रुपये है. सनी (Sunny Deol) की इस फिल्म ने शुरुआती दिनों में मेकर्स के लिए पैसा वसूल रिस्पॉन्स दिया है. इस फिल्म (Chup) में सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आ रहे हैं. थ्रिलर फिल्म ‘चुप’ को आर बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शन के बैनर तले राकेश झुनझुनवाला, जयंतीलाल गड़ा, अनिल नायडू और गौरी शिंदे द्वारा निर्मित किया गया है. सनी देओल (Sunny Deol) के नेक्स्ट प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही अपने पिता और बेटे के साथ फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा इन दिनों सनी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

यह भी पढ़े: अपारशक्ति खुराना, “अपने भाई आयुष्मान खुराना के पैर छूता हूं हर सुबह”- Exclusive

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply