Citizenship Amendment Bill 2019: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

परिणीति चोपड़ा का सोशल मीडिया पर ट्वीट मिला हलाकि आपको बता दे परिणीति भी उन सेलिब्रिटीज में से एक है जो (CAB) के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. ट्वीट पर लिखते हुए उन्होंने कहा है हमें अपने देश को लोकतंत्र नहीं कहना चाहिए.

परिणीति चोपड़ा फोटो (इंस्टाग्राम)

राज्यसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 (Citizenship Amendment Bill 2019) के पास होते ही सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्शंस सोशल मीडिया के जरिए आए और बॉलीवुड की हस्तियां इस बिल के खिलाफ जमकर रिएक्शन दे रही हैं.लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी नागरिकता संशोधन बिल (CAB) पास हो चुका है.

बॉलीवुड के कई सितारे ट्वीट कर (CAB) के खिलाफ अपना ग़ुस्सा निकले वही सावधान इंडिया शो के होस्ट सुशांत सिंह जो (CAB) का प्रोटेस्ट कर रहे थे उनको शो से निकाल दिया गया इस खबर के अगले दिन ही परिणीति चोपड़ा का सोशल मीडिया पर ट्वीट मिला.

हलाकि आपको बता दे परिणीति भी उन सेलिब्रिटीज में से एक है जो (CAB) के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. ट्वीट पर लिखते हुए उन्होंने कहा है हमें अपने देश को लोकतंत्र नहीं कहना चाहिए, अपने मन की बात कहने के लिए निर्दोष इंसानों की पिटाई करना सही है क्या ?

आप भी देखिए क्या लिखा परिणीति ने अपने पोस्ट पर

खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा था परिणीति के इस प्रोटेस्ट के वजह से उन्हें बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान के ब्रांड एम्बेसडर के पोजीशन से हटा दिया गया था। लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है, परिणीति बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान के लिए सिर्फ 2015 में थी 2016 में खुद उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट ख़तम कर दिया था और 2016 में , रियो ओलंपिक विजेता साक्षी मलिक को ब्रांड एम्बेसडर बना दिया गया था।