Akshay Kumar की सम्राट पृथ्वीराज को लेकर CM YOGI ने किया बड़ा एलान, यूपी में टैक्स फ्री दिखाई जायेगी यह फिल्म

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्राट पृथ्वीराज की स्पेशल स्क्रीनिंग अटेंड करने के बाद वह फिल्म की तारिफ किये बिना नहीं रह पाए। आदित्यनाथ जी को फिल्म में पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार (Akshay Kumar की एक्टिंग बेहद पसंद आई। इसके बाद उन्होंने फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Akshay Kumar की सम्राट पृथ्वीराज को लेकर CM YOGI ने किया बड़ा एलान, यूपी में टैक्स फ्री दिखाई जायेगी यह फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)  इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है। यह फिल्म कल यानी 3 जून को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। जिसने भी मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग अटेंड उसने फिलम की तारिफ की। वही आदित्यनाथ योगी ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को यूपी में टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है

वही गृहमंत्री अमित शाह के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्राट पृथ्वीराज देखी और वह फिल्म की तारिफ किये बिना नहीं रह पाए। आदित्यनाथ जी को फिल्म में पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार (Akshay Kumar की एक्टिंग बेहद पसंद आई। इसके बाद उन्होंने फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया है।

सीएम योगी बोले- अक्षय कुमार (Akshay Kumar ने भारत के अतीत को जोड़कर जिस फिल्म को प्रस्तुत किया है मैं इसके लिए फिल्म के निर्देशक और कास्ट को बधाई देता हूं. मुझे कई सालों के बाद किसी फिल्म को देखने का अवसर मिला.यह फिल्म लोग परिवार के साथ देख सकते हैं. यह फिल्म हमें प्रेरित करती है कि अतीत के बगैर वर्तमान कुछ नहीं होता है.

इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह ने अपने पूरे परिवार के साथ ये मूवी देखी थी. अमित शाह ने कहा-सम्राट पृथ्वीराजना सिर्फ एक अद्वितीय योद्धा की कहानी है, जिसने हमारी मातृभूमि के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी, बल्कि ये हमारी संस्कृति की महानता को भी दर्शाती है. असल मायने में फिल्म की कहानी भारतीय संस्कृति और महिला सशक्तिकरण को दर्शाती है….. अक्षय (Akshay Kumar की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को मिल रही वाहवाही देखते हुए तो लगता है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है

बता दें की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं मानुषी छिल्लर भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply