सिद्धार्थ सागर को सगी माँ देती थी ड्रग्स, लेकिन क्यों ? पढ़े

सिद्धार्थ सागर ने घरवालों पर लगाया प्रताड़ना और पागलखाने भेजने का आरोप

सिद्धार्थ सागर ने घरवालों पर लगाया प्रताड़ना और पागलखाने भेजने का आरोप

पिछले 4 महीने से लापता कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर आखिरकार मीडिया के सामने पेश हुए और उसके बाद उन्होंने जो कुछ भी कहा वो काफी चौंकाने वाला था। रविवार को प्रेस वार्ता के दौरान भावुक सिद्दार्थ ने आपबीती बताते हुए अपने जीवन का काला सच भी लोगों के सामने पेश किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो बिल्कुल ठीक हैं। अपने लापता होने का जिम्मेदार उन्होंने पैरेंट्स को बताया। अब सिद्धार्थ ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि उनके साथ क्या-क्या हुआ। उन्होंने बताया कि उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थी और उन्होंने मुझे जबरदस्ती पागलखाने में भी डाल दिया था। सिद्धार्थ ने आरोप लगाते हुए बताया कि इसकी शुरुआत तब हुई जब उनकी मां की जिंदगी में सुयश गाडगीळ नामक व्यक्ति की एंट्री हुई। बता दें कि सिद्धार्थ के माता-पिता 20 साल से अलग रह रहे हैं। सिद्धार्थ अपनी मां से काफी करीबी थे लेकिन इसके बाद से वह काफी डिप्रेशन में चले गए। वह एक बुरे दौर से गुजरने लगे थे। उन्होंने इस बारे में अपने पेरेंट्स को बताया था और फिर उन लोगों ने उन्हें मेडिसिन्स पर रखना शुरू कर दिया और उन्हें लगा कि यह बाईपोलर बीमारी हैं। उस वक्त वह दुखी रहने लगे और खुद भी चौंक गए थे।

उन्होंने कहा कि वह इस बीमारी के बारे में जानते थे, लेकिन उन्हें खुद में ऐसे कोई भी लक्षण नजर नहीं आये थे। इसके बाद उनके पेरेंट्स ने उन्हें खाने में ड्रग मिला कर देना शुरू कर दिया था। सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि, उन्होंने कभी भी अपनी कमाई का हिसाब-किताब खुद नहीं संभाला है। बाद में मुझे महसूस हुआ कि मां परेशान कर रही है और हमारे पास पैसे नहीं हैं | सिद्धार्थ ने कहा है कि, अब उनकी कोशिश है कि अब वह नए तरीके से अपने काम की शुरुआत फिर से करें और अब उन्होंने अपने परिवार से दूरी बना ली है। बता दें कि सिद्धार्थ और भारती सिंह को लेकर भी विवाद हुए थे। लेकिन बाद में वह स्क्रीन से गायब थे।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.