Commando 3 Movie: विद्युत जामवाल ने पूरी की ‘कमांडो 3’ की शूटिंग, इस दिन बड़े पर्दे पर दस्तक देगी ये फिल्म

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक बार फिर कमांडो के तीसरे सीरीज यानि 'कमांडो 3 (Commando3)' से एक्शन का जबरदस्त तड़का लगाने आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म (Commando 3 Release Date) 6 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

फिल्म 'कमांडो 3' में विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक बार फिर कमांडो के तीसरे सीरीज यानि ‘कमांडो 3 (Commando 3)’ से एक्शन का जबरदस्त तड़का लगाने आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और बड़े पर्दे पर ये फिल्म 6 सितंबर 2019 को दस्तक देने के लिए तैयार है। आदित्य दत्त के निर्देशन में बनी इस फिल्म को विपुल शाह और रिलायंस एंटरनेंटमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा अंगीरा धार, अदा शर्मा (Adah Sharma) और गुलशन दैवेया अहम किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि ‘कमांडो 3‘ से पहले इस फ्रेंचाइजी की आई दोनों फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पान्स मिला था। गौरतलब है कि इस सीरीज की पहली फिल्म ‘कमांडो’ साल 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal Movies), पूजा चोपड़ा, जयदीप अहलावत, दर्शन जरीवाला और जगत रावत अहम किरदारों में थे।

वहीं, इसकी दूसरा पार्ट यानि कमांडो 2 ‘कमांडो 2’ साल 2017 में रिलीज किया। देवेन भोजानी ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। ईशा गुप्ता, अदा शर्मा और फ्रेडी दारूवाला की फिल्म में एंट्री हुई। फिल्म सुपरहिट रही और फिर मेकर्स ने ‘कमांडो’ सीरीज के अगले सीक्वल (कमांडो 3) का ऐलान किया। हाल ही में विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

बताते चलें कि कुछ वक्त पहले ही विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली आई थी। इसे हॉलीवुड के डायरेक्टर चक रसल ने निर्देशित किया था। इसमें उनके साथ दो नई एक्ट्रेस नजर आई थी। ये फिल्म हाथी और इंसान के रिश्ते के खूबसूरत रिश्ते पर बनी थी जिसमें हाथी के दांतों की तस्करी से जुड़ा मुद्दा भी दिखाया गया था। ये फिल्म भी एक्शन से भरी थी बावजूद इसके इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

कमांडो 3′ फिल्म की शूटिंग से पहले इन 5 राज्यों में घूमने निकले थे विद्युत जामवाल

वीडियो में देखिए  विद्युत जामवाल क्या किस बायोपिक फिल्म में काम करेंगे…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।