कमांडो का तीसरा सीक्वल इस दिन होगा रिलीज, फिल्म के टीजर में यूं नजर आए विद्युत जामवाल

कमांडो 3 का टीजर आ चुका है और इसके साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में मालूम चला है। आप भी जानिए एक्शन से भरी ये फिल्म कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

  |     |     |     |   Updated 
कमांडो का तीसरा सीक्वल इस दिन होगा रिलीज, फिल्म के टीजर में यूं नजर आए विद्युत जामवाल
विद्युत जामवाल (फोटो:इंस्टाग्राम)

जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म ‘कमांडो’ तो आपको याद ही होगा। जी हां, दिलीप घोष के डायरेक्शन में बनी विद्युत जामवाल और पूजा चोपड़ा स्टारर ये फिल्म 2013 में आई थी और काफी हिट भी हुई थी। इसके बाद 2017 में इस फिल्म का दूसरा भाग ‘कमांडो 2’ आया था। इसमें विद्युत के साथ अदा शर्मा और ईशा गुप्ता नजर आईं थी।

हालांकि, ‘कमांडो’ की तुलना में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतनी हिट साबित नहीं हुई लेकिन, इस फिल्म का एक्शन काफी पसंद किया गया था। इसके पहले और दूसरे पार्ट के बाद अब इस फिल्म का तीसरा भाग आ रहा है। जी हां, हाल ही में यूट्यूब पर इसका एक टीजर रिलीज हुआ है जिसमें इसकी रिलीज डेट भी बताई गई है।

जानिए ‘कमांडो 3’ की पूरी डिटेल्स
इस फिल्म की कमान इस बार संभाली है डायरेक्टर आदित्य दत्त ने। खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल जुलाई में शुरू हो चुकी थी। इस फिल्म में भी विद्युत जामवाल बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। इनके अलावा इसमें आपको अदा शर्मा, अंगीरा धार और गुलशन देवाइया नजर आएंगी। इस फिल्म का प्रोड्यूस करेंगे विपुल शाह। रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। अब देखना है कि ये फिल्म बाकी दो पार्ट से कितनी अलग और एक्शन भरी होगी और दर्शकों को ये कितनी पसंद आती है।

यहां क्लिक करिए और देखिए ‘कमांडो 3’ का टीजर…

जानिए और किस फिल्म में नजर आएंगे विद्युत
बता दें कि इस फिल्म के अलावा विद्युत जामवाल अपनी एक और फिल्म ‘जंगली’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को हॉलीवुड मशहूर डायरेक्टर चक रसल ने निर्देशन किया है। एक्शन और इमोशन से भरी ये फिल्म एक इंसान और हाथी के बीच के रिलेशन और उससे जुड़ी मुद्दों पर बनी है। इसका टीजर रिलीज हो चुका है और खबरों की मानें तो ये फिल्म दशहरा के वक्त अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी।

वीडियो पर क्लिक करिए और देखिए फिल्म ‘कमांडो 2’ का हिस्सा रह चुकी ईशा गुप्ता  का बोल्ड एंड ब्यूटीपुल अवतार…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply