क्रिकेटर केएल राहुल के अथिया शेट्टी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया, देखिये उसपर क्या बोले पापा सुनील

KL Rahul) और एक्‍ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इसी के चलते सोशल मीडिया पर हेडलाइंस में बने हुए है। इन दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें तो अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन अथिया और राहुल दोनों ने इस मामले पर चुप्‍पी साध रखी है। बता दे इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेट प्लेयर की लव केमेस्ट्री हमें देखने मिली है।

अथिया शेट्टी, केएल राहुल फोटो (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर्स और क्रिकेट प्लेयर्स का काफी पुराना नाता है। इन दिनों क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और एक्‍ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इसी के चलते सोशल मीडिया पर हेडलाइंस में बने हुए है। इन दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें तो अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन अथिया और राहुल दोनों ने इस मामले पर चुप्‍पी साध रखी है। बता दे इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेट प्लेयर की लव केमेस्ट्री हमें देखने मिली है।

केएल राहुल ने एक दिन पहले ही इंस्‍टाग्राम पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड अथिया के साथ एक तस्‍वीर शेयर किया था। फोटो पोस्‍ट करते ही वायरल हो गया। फोटो पर कई कमैंट्स आये इतना ही नहीं, अथिया और केएल राहुल  के इस तस्‍वीर पर खुद अथिया के पापा और एक्‍टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty ) ने भी कमेंट किया है।

दो दिन पहले केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अथिया शेट्टी के साथ एक फोन बूथ में नजर आ रहे हैं। अपने इस फोटो पर राहुल ने मजेदार कैप्‍शन भी दिया है। राहुल ने लिखा, ‘हैलो… देवी प्रसाद.’ आपको याद दिला दें कि ये डायलॉग अथिया के पापा सुनील शेट्टी की सुपरहिट फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ का है।

केएल राहुल के इस फोटो के शेयर करते ही कई क्रिकेटर्स ने भी इस फोटो पर रियेक्ट करते हुए कमेंट किया है। अथिया के पापा और उनके भाई भी इस तस्‍वीर पर कमेंट करने में पीछे नहीं रहे। सुनील शेट्टी ने बेटी और राहुल के इस तस्‍वीर पर हसने वाली कई स्‍माइलीज कमेंट किया हैं। वहीं, अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी इस तस्‍वीर पर कमेंट करते हुए स्‍माइलीज भेजा है।

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने सलमान खान के प्रोडक्‍शन में बनी फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :