आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने पर, कंडोम कंपनी ने कर डाला बवाल, उत्तराखंड पुलिस भी नहीं है पीछे!!

सोमवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ बैठी हुई है और वे दोनों ही अल्ट्रासाउंड मशीन की स्क्रीन की ओर देख रहे हैं। इस फोटो के साथ आलिया ने यह खबर शेयर करी कि वह जल्द ही एक नन्हे मेहमान को जन्म देने की तैयारी कर रही है ।

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने पर, कंडोम कंपनी ने कर डाला बवाल, उत्तराखंड पुलिस भी नहीं है पीछे!!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे हैं और इस जोड़े ने अभी कुछ ही समय पहले शादी भी की थी ।आलिया और रणबीर एक लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे ,जिसके बाद उन्होंने 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया। और अब 27 जून को आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर सभी के साथ शेयर की है। आलिया ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह और रणबीर अल्ट्रासाउंड मशीन की ओर देख रहे हैं और इस फोटो के नीचे आलिया ने लिखा है कि “हमारा बच्चा जल्द आ रहा है” ।

शादी के बाद हुआ कुछ ऐसा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चहीते कपल्स में से एक हैं। यह दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे और आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि आलिया और रणबीर में एक दूसरे के साथ डेटिंग भी फिर ब्रह्मास्त्र के सेट पर ही शुरू की थी।

कंडोम कंपनी ने के डाली ऐसी बात

आलिया के अपनी इस खुश खबर को शेयर करने के तुरंत बाद ही सभी फैंस और करीबी दोस्तों ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी थी, ऐसे में जानी-मानी कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स भी पीछे नहीं रही। ड्यूरेक्स ने अपने फनी अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा कि, “महफिल में तेरी हम तो क्लीयरली नहीं थे ।” ड्यूरेक्स द्वारा किए गए इस फनी ट्वीट को पढ़ लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना चालू कर दी और यह ट्वीट बेहद वायरल हो गया।इससे पहले भी जब आलिया रणबीर की 14 अप्रैल को शादी हुई थी तब भी ड्यूरेक्स ने अपने फनी अंदाज में इस जोड़े को बधाई दी थी। वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड पुलिस भी पीछे नहीं है, और वह भी एक्टिव हो गई है और उसने एक ट्वीट किया है। उत्तराखंड पुलिस ने लिखा “कार धीमे चलाओ रणबीर- आलिया होगा” इस ट्वीट को पढ़कर कुछ यूजर्स ने बड़े ही मजेदार कमेंट किए।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply