Confirmed: जान्हवी कपूर स्टारर ‘गुंजन सक्सेना’ नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़, फिल्म का टीज़र आया सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना' (Gunjan Saxena) का टीज़र सामने आया है। इस टीज़र में गुंजन सक्सेना की रियल लाइफ स्टोरी बताई गई है।

फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' का पोस्टर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अगली फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ (Gunjan Saxena) का टीज़र सामने आया है। इस टीज़र में गुंजन सक्सेना की रियल लाइफ स्टोरी बताई गई है। इस वीडियो में जान्हवी ने वॉइस ओवर दिया है और वीडियो में रियल गुंजन सक्सेना पर वीडियो दिखाया गया है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज और आयेशा रज़ा अहम् किरदार निभाते नजर आएंगे।

जान्हवी कपूर ने यह टीज़र अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वह लिखती है, “गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, यह मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है- इसने मुझे खुद में आत्मविश्वास करना शिखाया है। उनकी जर्नी मैं आप लोगों से शेयर करना चाहती हूं। जो लड़की अपना सपना पूरा करने के लिए सिंपल राह चुनती है। गुंजन सेक्सना जल्द रिलीज़ होगा नेटफ्लिक्स पर।

जी हां, अपने सही सुना जान्हवी कपूर की अगली फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाला है। यह खुद जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया के जरिये बताया है। आपको बता दें, लॉकडाउन के चलते थिएटर बंद होने के वजह से कई बड़ी फिल्मों की रिलीजे रुक गई है इसलिए मेकर ने कुछ फिल्में OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ कर रहे है।

आपको बता दें, फिल्म गुलबो सीताबो, लक्मी बॉम्ब, शकुंतला देवी और अब गुंजन सक्सेना OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली है।

जानिए कौन हैं गुंजन सक्सेना
गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) ने 1999 में कारगिल की लड़ाई के वक्त अपनी वीरता का परिचय देते हुए कई भारतीय सैनिकों को बचाने में मदद की थी। इसके लिए उन्हें शौर्य वीर पुरस्कार से भी नवाजा गया था। जहां जान्हवी इसमें गुंजन सक्सेना की युवावस्था के किरदार में दिखेंगी वहीं, उनके बचपन का रोल चाइल्ड आर्टिस्ट रिवा अरोरा निभाएंगी। इस फिल्म के अलावा, जान्हवी कपूर राजकुमार राव संग ‘रूही आफ्जा’ और करण जौहर की मल्टीस्टारर मूवी ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।

यहां देखिए  जान्हवी कपूरी की 10 चौंकानेवाली बातें…