बिखरे हुए बाल और रोती शकल में नजर आई कांग्रेस नेता अर्चना गौतम, तिरुपति मंदिर के स्टाफ पर लगाए गंभीर आरोप

एक्ट्रेस, मॉडल और कांग्रेस नेत्री अर्चना गौतम (Archana Gautam) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल, अर्चना (Archana Gautam) का गुस्से भरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Archana Gautam Viral Video: एक्ट्रेस, मॉडल और कांग्रेस नेता अर्चना गौतम 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान खूब सुर्खियां बटोरती नजर आई थीं. अर्चना गौतम को कांग्रेस पार्टी ने मेरठ जिले के हस्तिनापुर से बतौर उम्मीदवार चुना था. इस चुनाव को जितने के लिए अर्चना (Archana Gautam) ने जमकर प्रचार किया. हालांकि रिजल्ट उनके पक्ष में नहीं रहा. लेकिन अर्चना (Archana Gautam) लगातार हेडलाइंस में भी बनी रहीं. वहीं अब अर्चना गौतम एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल, अर्चना (Archana Gautam) का गुस्से भरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


मंदिर सैफ पर लगाए आरोप :

बता दें, एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने सोमवार को आंध्र प्रदेश में तिरुपति मंदिर की यात्रा के दौरान मंदिर अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए. अर्चना ने 05 सितंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में अर्चना तिरुपति मंदिर की यात्रा के दौरान मंदिर अधिकारियों की शिकायत करते और उनपर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग उन्हें ऐसा करने से रोकते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अर्चना गौतम (Archana Gautam) को रोते और चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

शेयर किया वीडियो :

इस वीडियो को अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए अर्चना ने कैप्शन में लिखा कि, ‘भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी में महिलाओं के साथ अभद्रता करते है, यहां टीटीडी के कर्मचारी पर कार्यवाही होनी चाहिए. मैं आंध्रा गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं. यह VIP दर्शन के नाम पर 10500 एक आदमी से लेते है. इसे लूटना बंद करो.’

टीटीडी ने आरोपों का किया खंडन :

वहीं तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) ने इन आरोपों का खंडन करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. जिसमें श्रद्धालुओं से निराधार दावों पर विश्वास न करने की अपील की गई है.

आपको बता दें, अर्चना गौतम (Archana Gautam) बॉलीवुड फिल्म ‘हसीना पारकर’, ‘बारात कंपनी’ और जंक्शन वाराणसी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है. फिलहाल अर्चना गौतम (Archana Gautam) लंबे समय से पर्दे से दूर हैं राजनीति में ज्यादा एक्टिव दिखाई देती हैं.

 

यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.