कंगना रनौत के विद आउट अंडरगार्मेंट कमेंट के बाद पहलाज निहलानी ने दी धमकी कहा, उनसे खेलने की कोशिश ना करें

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कंगना ने पहलाज निलहानी पर उनके विद आउट अंडरगार्मेंट शूटिंग करवाने का आरोप लगाया था। ऐसे में अब पहलाज निहलानी ने कंगना को उनसे ना खेलने की धमकी दी हैं।

विद आउट अंडरगार्मेंट कमेंट के बाद आमने-सामने कंगना रनौत और पहलाज निलहानी (फोटो ट्वीटर)

बॉलीवुड कंट्रोवर्सियल दिवा कंगना रनौत किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। चाहें वो फिल्मों में अपने काम को लेकर हो या किसी फिल्म के डायरेक्शन को लेकर। अभी हाल ही में फिल्म मणिकर्णिका को लेकर मच रहा घमासान शांत ही हुआ था की, अब कंगना रनौत ने अपने गले एक नई मुसीबत बांध ली हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने करियर के शुरूआती दिनों को याद करते हुए काफी सारी बातों का खुलासा किया था। कंगना ने बताया था की उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत से अजीबों- गरीब दिन देखें हैं।

फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कंगना रनौत ने इस बार सीधा निशाना पहलाज निहलानी पर साधा है। पहलाज निलहानी की फिल्म आई लव यू बॉस को लेकर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत कई खुलासे किए हैं। जिसके बाद कंगना रनौत को पहलाज निलहानी ने आड़े हाथों लिया हैं।

क्या हैं पूरा मामला?

मिड डे के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कंगना रनौत ने पहलाज निलहानी की फिल्म ‘आई लव यू बॉस’ को लेकर कहा……

फैक्ट ये हैं की लोग मिलते हैं, आपको प्रॉमिस करते हैं की आपको गाइड करेंगे लेकिन असल में होता कुछ और ही हैं। मेरे शुरआती दिनों में पहलाज निहलानी ने मुझे एक फिल्म ऑफर की थी। जिसका नाम था आई लव यू बॉस। जैसा की आप नाम से ही समझ रहें हैं की फिल्म किस तरह की होगी। इस फिल्म को लेकर एक फोटोशूट होना था। उन्होंने मुझे रोब (एक तरह की बिकनी ड्रेस ) पहनने को दिया था जिसमें अंडरगार्मेंट शामिल नहीं थे। उस फोटोशूट में मुझे गर्ल पोज शो कराना था। जब मैंने (कंगना रनौत) ये सब देखा तो मैं पीछे हट गई। आप इस शूट को एक सॉफ्ट पोर्न की तरह देख सकते हो। हालांकि मैंने फिल्म के लिए फोटोशूट तो करावा मगर बाद में फिल्म नहीं की।

इस विवादित खुलासे के बाद अब पहलाज निहलानी ने कंगना रनौत को सीधे-सीधे धमकी दी है कि, वो उनसे खेलने की कोशिश ना करें। पहलाज निहलानी ने कहा कि उनके पास कंगना से जुड़ा बहुत कुछ है। जिसे वो कंगना के खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपने बयान को जारी रखते हुए पहलाज निहलानी ने कंगना के आरोपों के जवाब में कहा कि…….

उन्होंने कंगना पर तीन गानों की शूटिंग के लिए 1.5 करोड़ रूपये से अधिक खर्च किए। उनके फोटोशूट की वजह से ही कंगना को गैंगस्टर जैसी बड़ी फिल्म करने को मिली थी। कंगना ने तब ही उनसे अनुरोध किया कि वो उन्हें गैंगस्टर करने दें क्योंकि उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों के लिए कंगना के साथ करार किया था। वो पॉर्न फिल्म नहीं थी और ना ही मैं ऐसी किसी भी फिल्म को बनाने का इच्छुक हूं।

आपको बता दें पहलाज निहलानी ने इस फिल्म के सिलसिले में अमिताभ बच्चन से भी बात की थी और उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई थी।

यहां देखिए कंगना रनौत का लेटेस्ट वीडियो

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।