कुली नं. 1 के रीमेक में कादर खान के रोल में दिखेंगे ये एक्टर, निभाएंगे सारा अली खान के पिता का किरदार

पहले वाली कुली नं. 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर के अलावा दिवंगत एक्टर कादर खान भी थे। बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal In Coolie No. 1) इस दिवंगत एक्टर का किरदार निभाएंगे। परेश रावल फिल्म में सारा अली खान के पिता होशियार चंद का किरदार निभाएंगे।

दिवंगत एक्टर कादर खान। (फोटोः ट्विटर)

वरुण धवन और सारा अली खान पहली बार डेविड धवन के डायरेक्टोरियल में बनने वाली फिल्म कुली नं. 1 (Coolie No. 1 Remake)में एक साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म साल 1995 में आई में क्लासिकल कॉमेडी थी, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में किरदार में दिखाई दिए थे। कुली नं. 1 की शूटिंग अगस्त से बैंकॉक में शुरू हो जाएगी। डेविड धवन लगभग 25 साल बाद फिर से फिल्ममेकर वाशु भगनानी के साथ काम कर रहे हैं।

पहले वाली कुली नं. 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर के अलावा दिवंगत एक्टर कादर खान भी थे। अब मुंबई मिरर की खबरों की माने तो, बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal In Coolie No. 1) इस दिवंगत एक्टर का किरदार निभाएंगे। फिल्में जुड़े एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया,’परेश रावल फिल्म में सारा अली खान के पिता होशियार चंद का किरदार निभाएंगे, जिनके आसपास ही कॉमेडी का माहौल को रिवाइव किया जा रहा है। पहले वाली फिल्म ये केरेक्टर एर रूढ़िवादी जबकि इस फिल्म में मॉडर्न दौर को ध्यान में रखते हुए ट्विस्ट किया गया है।’

बैंकॉक के बाद गोवा में होगी  दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में 20 दिन की शूटिंग के बाद वरुण धवन और सारा अली खान  (Varun Dhawan Sara Ali Khan Films) गोवा में अगले शेड्यूल की शूटिंग पूरी करेंगे। वरुण धवन ने 1 मई 2019 को अपने सोशल मीडिया पर लिखा था कि आज का दिन, अगले साल आएगा कुली नं. 1, होगा कमाल। कुली नं. 1 मई 2020 को रिलीज होगी। वरुण धवन की यह तीसरी है फिल्म होगी, जो वह अपने पापा के साथ करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने मैं तेरा हीरो और जुड़वा 2 में साथ काम किया है।

कुली नं. 1 के बाद एक और कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं वरुण धवन

यहां देखिए वरुण धवन की लाइफस्टाइल का वीडियो… 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।