Coronavirus: कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद उनके परिवार वालों के समेत और भी 34 लोगों का हुआ Covid-19 टेस्ट

लखनऊ की पार्टी में शिरकत के बाद वो लोग काफी डरे हुए थे जो पार्टी में उस दिन मौजूद थे। लेकिन अब जब टेस्ट नेगेटिव आया तो लोगोकों राहत हुआ।

कनिका कपूर फोटो (इंस्टाग्राम)

Coronavirus: मशहूर सिंगर कनिका कपूर फिलहाल बहुत ही ख़राब स्तिथि से गुजर रहीं है। सिंगर की बिमारी की खबर से पूरे सोशल मीडिया पर तहलका सा मचा हुआ है। बता, दे मौजूदा समय में वो लखनऊ में अपना इलाज करा रही हैं। मालूम हो सिंगर, लंदन से आने के बाद एयरपोर्ट पर बिना चेकिंग कराए अपने घर चले गईं और कई पार्टियां अटेंड की। लेकिन जब कोरोनावायरस का सिम्पटम्स दिखा तो ताबड़ तोड़ चेक में कोरोना पॉजिटिव आया जिसके बाद से देश में हलचल मच गया।

कनिका के बाद उनके परिवार और पार्टी में मौजूद सभी लोगों का टेस्ट हुआ। लेकिन अब खुशखबरी ये है कि कनिका का परिवार कोरोना निगेटिव निकला है और साथ ही पार्टी में मौजूद लोगों का भी टेस्ट निगेटिव आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कनिका के पूरे परिवार का चेकअप किया गया था। इसमें से कोई भी कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाया गया है। प्राधिकारियों से इस बारे में परिवार को सूचित किया गया कि उन्हें कोरोना को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है।

लखनऊ की पार्टी में शिरकत के बाद वो लोग काफी डरे हुए थे जो पार्टी में उस दिन मौजूद थे। लेकिन अब जब टेस्ट नेगेटिव आया तो लोगोकों राहत हुआ। लखनऊ स्थित SGPGI के डायरेक्टर ने कनिका पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे इलाज में सहयोग नहीं कर रही हैं। डायरेक्टर ने बताया कि अस्पताल में कनिका कपूर को सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराइ गई हैं। उन्हें बेहतर से बेहतर सुविधाएं दी गई हैं, लेकिन उनका व्यवहार ठीक नहीं है। वे मरीज नहीं बल्कि स्टार्स जैसा व्यवहार कर रही हैं। उनकी डिमांड्स के चलते PGI वाले परेशान हैं। बता दे, कनिका कपूर ने अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया के जरिए सबको सूचित किया था।

ये भी पढ़े: कनिका कपूर को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, ‘कपूर लोगों पे टाइम भारी है’, लखनऊ ताज होटल पर भी उठाए सवाल

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: