अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन ने कोरोना कमांडो को किया सलाम, पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर जमकर बजाए ताली थाली

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिस वीडियो में वे अपने घर की बाउंड्री पर खड़े होकर ताली बजाते नजर आ रहे हैं। अक्षय के साथ बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और फिल्म प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी ताली बजाते नजर आ रहे हैं। वहीं घर के बाहर कई सारे प्रशंसक खड़े हैं और वे भी इन स्टार्स के साथ देते नजर आरहे है।

अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन फोटो(इंस्टाग्राम)

Coronavirus: कोरोनावायरस की वजह से पूरा देश परेशान है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए दिशा निर्देश का पालन करते हुए 22 मार्च, 2020 को शाम 5 बजे पूरा देश तालियों की और थालियां पीटने की आवाज से गूंज उठा। जैसा की, पीएम मोदी जी ने लोगों को ताली और थाली बजाकर जवानों और डॉक्टर्स का हौसला बढ़ाने का अपील किया था। देशवासियों ने ठीक उसी तरह शाम 5 बजे अपने घरों के बालकनी और दरवाजों पर खड़े होकर जमकर तालियां और थाली बजाते नजर आए। आम नागरिक के साथ-साथ बॉलीवुड सितारें भी पीछे नहीं हटे। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस दौरान का एक वीडियो शेयर किया है और इस काम के लिए लोगों की सराहना करते नजर आए है।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिस वीडियो में वे अपने घर की बाउंड्री पर खड़े होकर ताली बजाते नजर आ रहे हैं। अक्षय के साथ बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और फिल्म प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी ताली बजाते नजर आ रहे हैं। वहीं घर के बाहर कई सारे प्रशंसक खड़े हैं और वे भी इन स्टार्स के साथ देते नजर आरहे है। वीडियो में अक्षय कुमार के साथ ऋतिक रोशन भी तालियां बजाते नजर आरहे है।

एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- शाम 5 बजे, 5 मिनट के लिए अपने पड़ोसियों के साथ कुछ पल उन लोगों की हौसलाफजाई की जिन्हें घर में रुकने को नहीं मिला है और वे आज के दिन भी काम पर निकले हैं। मैं सभी को ताली बजाकर निस्वार्थ रूप से अपना योगदान देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लोगों से कोरोना वायरस को लेकर सतर्क रहने की लगातार अपील करते नजर आरहे है। बता दे, अक्षय कुमार इससे पहले एक वीडियो के जरिए लोगों से इस बात की अपील की थी कि वे कोरोना वायरस के प्रति सचेत रहें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लागू किए गए जनता कर्फ्यू का पालन करें। भारत में कोरोना वायरस के 354 मामले सामने आने के बाद सरकार ने 75 जिलों में 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया है। कोरोना वायरस से भारत में अब तक 7 लोगों की जान जा चुकी है।

ये भी पढ़े: Coronavirus: कनिका कपूर ने साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम को भी डाल दिया कोरोनावायरस के खतरे में

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: