Coronavirus: विदेश से शूटिंग कर वापस भारत लौटे बाहुबली एक्टर प्रभास, एक्टर ने खुद को सेल्फ क्वारेंटीन बताया

प्रभास ने भारत में दाखिल होने के साथ ही खुद को सेल्फ क्वारेंटीन कर लिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी सबके साथ शेयर की।

प्रभास फोटो (इंस्टाग्राम)

Coronavirus: मशहूर सिंगर कनिका कपूर(Kanika kapoor) विदेश से लौटने के बाद जहां कोरोना का चेकअप ना कराने की वजह से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं, वहीं दूसरे बड़े सेलिब्रिटी इस वायरस को लेकर काफी सतर्क नजर आ रहे हैं। जहां अनुपम खेर(Anupam kher) और अनुप जलोटा(Anup Jatola) के विदेश से वापस आने के बाद उन्होनें खुदकों सेल्फ क्वारेंटीन बताया था अब साउथ के बाहुबली एक्टर प्रभास(Prabhas) भी विदेश से शूटिंग खत्म कर वापस आ गए हैं। दरअसल प्रभास शूटिंग के सिलसिले में विदेश थे।

बता दे, प्रभास ने भारत में दाखिल होने के साथ ही खुद को सेल्फ क्वारेंटीन कर लिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी सबके साथ शेयर की। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- शूटिंग खत्म कर विदेश से सुरक्षित वापस आने के बाद देश में कोरोना वायरस को लेकर हालात को देखते हुए मैंने सेल्फ क्वारेंटीन होने का फैसला लिया। उम्मीद करते हैं कि आप सभी अपना ख्याल बखूबी रख रहे होंगे। बाहुबली एक्टर के इस कदम की सराहना की जा रही है और सभी एक्टर भी इस पोस्ट पर दिल का इमोजी डाल रहे हैं।

बता दे, देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोनावायरस (Coronavirus) के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 258 हो गई। इन 258 लोगों में से 39 विदेशी नागरिक हैं। इन विदेशी नागरिकों में 17 इटली के, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन के तथा कनाडा, इंडोनेशिया एवं सिंगापुर के एक-एक नागरिक शामिल हैं। इस आंकड़े में दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में दर्ज किए गए इसमें कुल 5 लोगों की मौत के मामले भी शामिल हैं।

ये भी पढ़े: Coronavirus: कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद उनके परिवार वालों के समेत और भी 34 लोगों का हुआ Covid-19 टेस्ट

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: