Coronavirus India: अनुपम खेर ने बताया कोरोना वायरस से बचने का देसी उपाय, शेयर किया वीडियो

अनुपम खेर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरा देश को हिलाकर रख दिया है, और अब कोरोना वायरल (Corona Viral) का भारत में आगमन की खबर ने लोगों की चिंता और भी बढ़ा दी है। अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम सावधानी बरतने के लिए कह रहे हैं और साथ ही इस भयंकर वायरस से बचने के लिए देसी नुश्खे इस वीडियो के जरिये बता रहे है।

बता दें, कोरोना वायरस ने भारत में दस्तक दे दी है। केरल, के बाद दिल्ली में कोरोना वायरस का पहला केस 2 मार्च को सामने आया है। अनुपम खेर इसविदेओ के जरिये बता रहे हैं कि कोरोना वायरस से कैसे बचा जा सकता है। अनुपम कह रहे है, ‘हाथ मिलाने की जगह भारतीय परंपराओं का पालन करते हुए नमस्ते करना बेहतर रहेगा. ऐसा करने से वायरस फैलने का खतरा कम हो जाएगा’।

अनुपम ट्वीट करते हैं, ‘मुझे कई सारे लोग बता रहे हैं कि इंफेक्शन से बचने के लिए हाथ धोता रहूं। मैं ये तो करता ही हूं। लेकिन मेरे मुताबिक अब हमे प्राचीन भारतीय परपंराओं का पालन करते हुए लोगों को नमस्ते कहना चाहिए। इस तरीके से आप इंफेक्शन से भी बच जाएंगे’।

इस बीमारी से कई बॉलीवुड सितारें परेशान है। बताते चले दीपिका पादुकोण भी कोरोना वायरस से काफी डर गई हैं। उन्होंने अपना पेरिस फैशन वीक का दौरा भी रद्द कर दिया है।

वहीँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट के जरिये कहा हैं कि घबराने की कोई जरुरत नहीं है।  सिर्फ इन चींजो का ख़ास रखें ख्याल।

बता दें, इस वायरस के वजह से चीन में अब तक 2000 से ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

यहाँ देखे  हिंदी रश का ताजा वीडियो: