Coronavirus: जैकलिन फर्नांडिस ने कोरोना सर्वाइवर से की बात, साथ ही लॉकडाउन में 2500 फैमिलीज को करेंगी मदद

कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग में लड़ने के लिए अब जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी इस लिस्ट में जुड़ गई है। जैकलीन ने डेली वेज वर्कर्स को फंड दिया है; और उसी के साथ 2500 फैमिलीज को लॉकडाउन में जरूरत का सामान देने वाली है।

जैकलिन फर्नांडीस की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग में लड़ने के लिए अब जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी इस लिस्ट में जुड़ गई है। जैकलीन ने डेली वेज वर्कर्स को फंड दिया है; और उसी के साथ 2500 फैमिलीज को लॉकडाउन में जरूरत का सामान देने वाली है। इसके पहले ली वेज वर्कर्स के लिए सलमान खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रोहित शेट्टी मदद के लिए आगे आये थे। उन्होंने एसोसिएशन द्वार वर्कर्स को कुछ पैसे और 1 महीना या उससे भी ज्यादा दिनों के लिए भोजन देने का संकल्प लिया है।

हाल ही में जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने इतने डिप्रेसिंग माहौल में कुछ उम्मीद की किरण जगाने की कोशिश की है। जैकलीन ने सोशल मीडिया पर लाइव आई थी और उन्होंने कोरोना संक्रमित से बात की ताकि लोगों को कोरोना को लेकर कंफ्यूशन में न रहे। उन्होंने 21 साल की महिला रीता बचकानीवाला (जो की सूरत की रहिवासी है) उनसे लाइव चैट के जरिये बात की।

रीता बचकानीवाला ने बताया कि क्वॉरंटीन ही एक रास्ता है और इसमें सहयोग देना जरूरी है। उन्होंने बताया कि इस दौरान हॉस्पिटल काफी सपोर्टिव थे। रीता ने कहा कि अगर लक्षण दिख रहे हैं तो इनको बताना बेहद जरूरी है।

जैकलिन ने कहा कि वे इस बात से खुश हैं कि लोगों की मदद करने के लिए अधिकारी उनके साथ है। कई लोग डरे हुए हैं जैसे कि दुनिया खत्म होने वाली है। उन्हें शायद पता नहीं है कि देखभाल करने के लिए स्पेशलिस्ट मौजूद हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से जैकलीन लोगों को घर में रहने के लिए कह रही है, ऐसे वक़्त में सब मिलकार रहे है, जैसा सर्कार कह रही हम वहीं कर सकते है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: