Coronavirus: कोरोनावायरस के खतरे से दूर कंगना रनौत भी अपने घर मनाली पहुंच गई हैं, फॅमिली के साथ मनाएंगी बर्थडे

ट्वीट पोस्ट में रंगोली ने कंगना की उनके भांजे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में कंगना अपने भांजे के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं और भांजे के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही है। पोस्ट शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा- 'मासी अभी मनाली पहुंचीं और प्रिथू चॉकलेट्स पाकर काफी खुश है। आखिरकार ये कोरोना इतना भी बुरा नहीं है।

कंगना रनौत फोटो (ट्विटर)

Coronavirus: कोरोनावायरस के चलते पूरी दुनिया में लोग इसके प्रकोप से परेशान है। वायरस से बचने के लिए अब तो सभी देशों में स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर और ऐसे कई पब्लिक प्लेस को सरकार द्वारा बंद करवा दिया गया है। इस कोरोना के चलते आम इंसान तो परेशान था ही लेकिन इसकी वजह से सितारे भी परेशान नजर आरहे है। बता दे, कोरोना वायरस के खौफ के चलते सभी स्टार्स घर पर ही हैं और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी अपने घर मनाली पहुंच गई हैं। वो अपना बर्थडे (23 मार्च) मनाली में ही मनाएंगी। एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने इसकी जानकारी ट्वीटर पोस्ट के जरिए दी है।

ट्वीट पोस्ट में रंगोली ने कंगना की उनके भांजे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में कंगना अपने भांजे के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं और भांजे के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही है। पोस्ट शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा- ‘मासी अभी मनाली पहुंचीं और प्रिथू चॉकलेट्स पाकर काफी खुश है। आखिरकार ये कोरोना इतना भी बुरा नहीं है। क्योंकि कोरोना की वजह से अब हमारी बेबी गर्ल अपने बर्थडे पर हमारे साथ होगी.’

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से लोगों के बिच काफी भय दिखाई दे रहा है। बता दे इस भयंकर वायरस के चलते अब तक भारत में 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है। सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई हैं। कई फिल्मों की रिलीज़ डेट भी ताल दी गई है। वर्क फ्रंट की बात करें, कंगना रनौत जयललिता की बॉयोपिक थलाइवी में नजर आएंगी। बता दे, फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है और काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा कोरोनावायरस की बात करे तो, चीन से फैले कोरोना वायरस का असर अब पूरी दुनिया में फैल चुका है। इस वायरस से लगभग 1 लाख 82 हजार से अधिक लोग पीड़ित हो चुके हैं। इस बीमारी के कारण अब तक विश्व भर में 7,000 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। वहीं भारत में अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़े: Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना को डर लगा ट्रोल्स से, इंस्टाग्राम पर बंद किया ये सेक्शन

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: