Coronavirus: कनिका कपूर ने साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम को भी डाल दिया कोरोनावायरस के खतरे में

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम (Cricket South Africa) भी लपेटे में आती नज़र रही है। अब यह तो आप जानते ही हैं कि कनिका कपूर कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है। सिंगर लखनऊ के एक हॉस्पिटल में है। जहां उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

कनिका कपूर और साउथ अफ्रीका टीम खिलाड़ियों का फोटो

Kanika Kapoor: लंदन से लौटने के बाद मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की लापरवाही की वजह से लखनऊ में तो जैसे तहलका सा मच गया है। सिंगर ने लखनऊ में जो पार्टी रखा था उसमे कई नामी लोग मौजूद थे। जिनको सिंगर के पॉजिटिव टेस्ट के बाद से परेशान देखा जा रहा है। बता दे, सिंगर के इस पार्टी में कई दिग्गज भारतीय और नेता शामिल थे, लेकिन अब इसमें साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम (Cricket South Africa) भी लपेटे में आती नज़र रही है। अब यह तो आप जानते ही हैं कि कनिका कपूर कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है। सिंगर लखनऊ के एक हॉस्पिटल में है। जहां उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

बता दे, अब जैसे-जैसे दिन बीत रहा है, एक के बाद एक दिल को दहला कर रख देने वाली ख़बर सामने आरही है। लखनऊ में होने के दौरान इस सिंगर के संपर्क में जो भी आया था सबका टेस्ट करवाया जा रहा है। हालही में, कनिका के माता-पिता और 34 लोगों का भी Covid-19 टेस्ट करवाया गया जो लखनऊ के पार्टी में मौजूद थे। लेकिन खबर अच्छी है की सबका रिजल्ट नेगेटिव आया। लेकिन अब ताजा मसला साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम को लेकर है। देखने की बात यह होगी आने वाले दिनों कनिका कपूर के प्रभाव के और क्या-क्या परिणाम सामने आते हैं।

बता दे, कुछ दिन पहले ही साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर तीन वनडे की सीरीज खेलने आयी थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण सीरीज रद्द कर दी गई और मेहमान टीम को बिना कोई मैच खेले ही अपने देश वापस लौटना पड़ा, लेकिन अब कोरोनावायरस के डर के दायर में टीम भी आ गई है। और इसका कनिका कपूर से बहुत ही ज्यादा लेना-देना है।

बता दे, होटल में जिस बुफे में कनिका कपूर ने खाना खाया था उसी बुफे में साउथ क्रिकेट टीम ने भी खाना खाया था। अब इस सबकों देखते हुए खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए आइसोलेशन में जाने की सलाह दी गई और साउथ अफ्रीकी टीम के सभी खिलाड़ी इस सलाह को मानते हुए आइसोलेशन में चले गए हैं। कोरोनावायरस की वजह में भारत में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़े: Coronavirus: सलमान खान का कोरोनावायरस को लेकर Video हुआ वायरल, वायरस को सीरियसली ना लेने वालों को दिया जवाब

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: