कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव, कनिका के घरवालों ने पहली रिपोर्ट पर उठाए थे सवाल

कनिका (Kanika Kapoor) की पहली रिपोर्ट पर उनके परिवार के सदस्यों ने सवाल खड़े किये। इसके बाद सोमवार को कनिका कपूर का टेस्ट किया गया।

कनिका कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Kanika Kapoor Infected with Coronavirus: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाई गई। जिसके बाद कनिका कपूर को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कनिका लंदन से आई थीं, कोरोना में लक्षण दिखने पर जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव पाई गई। वहीं कनिका की पहली रिपोर्ट पर उनके परिवार के सदस्यों ने सवाल खड़े किये। इसके बाद सोमवार को कनिका कपूर का टेस्ट किया गया।

सोमवर को कनिका कपूर की दूसरी रिपोर्ट सामने आई। कनिका के COVID-19 के दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में कनिका के COVID-19 का टेस्ट किया गया था। डॉक्टर ने बताया कि अब कनिका की हालत स्थिर बनी हुई है।

Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका कपूर को सिरदर्द और बुखार, भाई अनुराग ने कहा- हालत स्थिर है

बता दें कनिका कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी। कनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले। मैंने खुद का परीक्षण कराया और पाया कि यह कोरोना पॉजिटिव है। अब मैं डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रही हूँ। दूसरा कोई संक्रमित न हो इसलिए मैं परिवार के लोगों से भी अलग अकेले डॉक्टर की देख-रेख में हूँ। इस स्थिति में खुद को और दूसरों को संक्रमण से बचाए रखने के लिए आप लोग भी घर में ही बने रहें। इसी के साथ ही कनिका (Kanika kapoor Coronavirus) ने आगे लिखा इस स्तर पर मैं आप सभी से अपील करना चाहूंगी कि यदि आपको इसे लेकर बिल्कुल भी किसी भी तरह का संकेत मिले तो आप तुरंत डॉक्टर को दिखाएं।”

Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका के पिता ने कहा 300 लोगों से मिली उनकी बेटी,कनिका ने किया इंकार

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.