कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव, उनके दोस्त ओजस देसाई के साथ 25 लोगों का COVID 19 टेस्ट नेगेटिव

Covid 19: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आने के बाद तीसरी बार कोरोना की जांच की गई हैं और रिपोर्ट अभी भी पॉजिटिव आई है। वहीँ कनिका के मुंबई के बिजनेसमैन दोस्‍त ओजस देसाई, जो कुछ दिनों से गायब थे, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Covid 19: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आने के बाद तीसरी बार कोरोना की जांच की गई हैं और रिपोर्ट अभी भी पॉजिटिव आई है। वहीँ कनिका के मुंबई के बिजनेसमैन दोस्‍त ओजस देसाई, जो कुछ दिनों से गायब थे, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। बता दें, विदेश से लौटे लोगों के घरों से सैंपल कलेक्शन किया जा रहा है। सोमवार को सीएमओ की टीम ने 25 सैंपल जांच के लिए केजीएमयू भेजे थे और सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

केजीएमयू में विभिन्न जिलों के कुल 51 सैंपल की जांच हुई थीं। यहां शामली के एक 33 वर्षीय व्यक्ति में वायरस की पुष्टि हुई है। पीजीआइ में तीन सैंपल की जांच हुई। जिसमें सिंगर कनिका कपूर की तीसरी बार जांच हुई थी। उनकी हालत अभी स्थिर हुई है लेकिन सख्त निगरानी में रखा हुआ है।

बता दें कनिका कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी। कनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले। मैंने खुद का परीक्षण कराया और पाया कि यह कोरोना पॉजिटिव है। अब मैं डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रही हूँ। दूसरा कोई संक्रमित न हो इसलिए मैं परिवार के लोगों से भी अलग अकेले डॉक्टर की देख-रेख में हूँ। इस स्थिति में खुद को और दूसरों को संक्रमण से बचाए रखने के लिए आप लोग भी घर में ही बने रहें। इसी के साथ ही कनिका ने आगे लिखा इस स्तर पर मैं आप सभी से अपील करना चाहूंगी कि यदि आपको इसे लेकर बिल्कुल भी किसी भी तरह का संकेत मिले तो आप तुरंत डॉक्टर को दिखाएं।”

ये भी पढ़ें: कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव, कनिका के घरवालों ने पहली रिपोर्ट पर उठाए थे सवाल

इस बीच, बेबी डॉल सिंगर के खिलाफ लापरवाही के लिए तीन FIR दर्ज की गई हैं। लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) नरेंद्र कुमार अग्रवाल ने लखनऊ में शिकायत दर्ज कराई। वह धारा 188 (एक लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत दर्ज किया गया है, 269 (जीवन के लिए खतरनाक किसी भी बीमारी के संक्रमण को फैलाने की संभावना के रूप में लापरवाही से काम करना), और 270 (घातक अधिनियम में संक्रमण फैलने की कोशिश करना) इंडियन पैनल कोड के हिसाब से। बता दे, कनिका ने हाल ही में अपने अस्पताल में रहने के बारे में जानकारी दी। उन्होनें कहा कि उनके साथ अस्पताल में अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा हैं।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो