Coronavirus: कनिका कपूर की Covid-19 चौथी रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव, परिवारों की बड़ी चिंता

कोरोना वायरस (Coronavirus) यानी Covid 19 का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कनिका कपूर (Kanika Kapoor), जिन में पहला कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, उनका चौथा रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया है।

कनिका कपूर फोटो (इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) यानी Covid 19 का कहर दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कनिका कपूर (Kanika Kapoor), जिन में पहला कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, उनका चौथा रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया है। चौथा रिपोर्ट आने पर परिवारों की चिंता और भी बढ़ गई हैं। IANS के रिपोर्ट के मुताबिक, कनिका ने परिवारों का कहना हैं कि, शायद कनिका ठीक से ट्रीटमेंट का सपोर्ट नहीं कर रही है।

कनिका की परिवार की सदस्य, जिन्होंने अपना नाम बताने से मना किया है, उन्होंने कहा कि, “अब हमें टेस्ट रिपोर्ट की चिंता होने लगी है। ऐसा लगता हैं कि कनिका ठीक से ट्रीटमेंट नहीं करने दे रही है, और इस लॉक डाउन के समय में हम उसे किसी एडवांस ट्रीटमेंट के लिए ले जा भी नहीं सकते। हम सिर्फ ठीक होने की दुआ मांग सकते है। वहीँ SGPGIMS के डॉक्टर का कहना हैं कि कनिका हालत स्थिर बनी हुई है।

सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor), 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। कनिका ने 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी, जिसके दौरान उन्होंने लगभग 300-400 लोगों से मुलाकात की। कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, दुष्यंत कुमार संग उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी हैं।

उसके बाद उनकी तबियत ठीक नहीं रहने नहीं लगी उन्हें सर्दी, खांसी और बुखार आने लगा, और 20 मार्च को उन्हें लखनऊ के एक अस्तपाल में भर्ती कराया गया, टेस्ट करने पर उनका रिपोर्ट पॉजिटिव निकला।

बता दें कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी कोरोना पॉजिटिव की जानकारी दी है। कनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले। मैंने खुद का परीक्षण कराया और पाया कि यह कोरोना पॉजिटिव है। अब मैं डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रही हूँ। दूसरा कोई संक्रमित न हो इसलिए मैं परिवार के लोगों से भी अलग अकेले डॉक्टर की देख-रेख में हूँ। इस स्थिति में खुद को और दूसरों को संक्रमण से बचाए रखने के लिए आप लोग भी घर में ही बने रहें। इसी के साथ ही कनिका (Kanika kapoor Coronavirus) ने आगे लिखा इस स्तर पर मैं आप सभी से अपील करना चाहूंगी कि यदि आपको इसे लेकर बिल्कुल भी किसी भी तरह का संकेत मिले तो आप तुरंत डॉक्टर को दिखाएं।”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो