Coronavirus Lockdown: घर में कैद अनुष्का शर्मा ने काटे पति विराट कोहली के बाल,Video हो रहा Viral

घर में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना को लेकर केंद्र सरकार ने भी लॉकडाउन के रूप में कड़ा एक्शन लिया है। जिससे लोग अपने घरों में ही कैद रहें। सरकार ने लोगों को जागरूक करने के लिए साफ़ कर दिया है कि घर में रहो-सुरक्षित रहो। जिसके चलते आम नागरिक से लेकर बड़े बड़े बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कैद हो गए हैं। इस बीच घर में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के बाल काटती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा “इस दौरान घर में।” विराट और अनुष्का के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Coronavirus India Live Updates: नहीं थम रहा मजदूरों का पलायन, राज्य सरकारें मदद को आईं आगे

कोरोनावायरस (Covid 19) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। बता दें देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले अब और भी तेजी से बढ़ते रहे हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 149 नए मामले सामने आए हैं।

Coronavirus In Delhi: सऊदी से आई महिला ने दिल्ली के 800 लोगों की ज़िंदगी को डाला खतरे में!

भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 900 पार कर गई है। देश में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 909 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 21 लोगों की जान जा चुकी है। वहीँ सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.