Coronavirus के चलते राधिका आप्टे मास्क पहनकर पहुंची अस्पताल, जानिये क्या है इनका हाल

कोरोनावायरस(Coronavirus) ने देश को बहुत ही बड़ी मुश्किल में दाल दिया है, हर कोई डरा हुआ, सहमा हुआ अपने घर पर बैठा है। इस वायरस से जुड़ी एक एक ख़बर को लोग बहुत सीरियस ले रहे हैं और अपने स्वास्थ्य का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री राधिका आप्टे (Raadhika Apte) ने अपने सोशल एम्डिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो की तेज़ी से वायरल हो रही है।

कोरोनावायरस(Coronavirus) ने देश को बहुत ही बड़ी मुश्किल में दाल दिया है, हर कोई डरा हुआ, सहमा हुआ अपने घर पर बैठा है। इस वायरस से जुड़ी एक एक ख़बर को लोग बहुत सीरियस ले रहे हैं और अपने स्वास्थ्य का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को भी कोरोना से पोसिटिव पाया गया, जिसके बाद तो इंडस्ट्री में भी इस वायरस का खूब खौफ फैला है। ऐसे में अभिनेत्री राधिका आप्टे (Raadhika Apte) ने अपने सोशल एम्डिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो की तेज़ी से वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में राधिका मास्क लगाए हुए हैं और अस्पताल में बैठीं हैं। राधिका ने ख़ुद ये तस्वीर अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर की है और लिखा है कि ये उनका हॉस्पिटल विजित हैं और उन्हें कोरोना जैसी बीमारी नहीं है और सबकुछ ठीक है। राधिका के इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने बहुत सारे कम्मेन्ट्स किये हैं और उनका हाल चाल पूछा है लेकिन, राधिका ने इस बात की पुष्टि की है कि वो यहां कोरोना टेस्ट के लिए नहीं आई है।

अभिनेता अर्जुन कपूर समेत कई स्टार्स ने राधिका की इस तस्वीर को लाइक किया है। राधिका आप्टे ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया। बॉलीवुड में उनकी पैडमैन और मांझी को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा राधिका आप्टे का जादू नेटफ्लिक्स पर भी छाया हुआ है। सेक्रेड गेम्स और घोउल जैसी सीरीज ने राधिका आप्टे के करियर को और भी ऊंचाई पर पहुंचा दिया है!

वहीं, कोरोनावायरस की बात की जाए तो यह तेज़ी से देश में बढ़ रहा है 600 से ज्यादा लोगों का इसकी चपेट में आना एक बड़ी ख़बर है। भारत सरकार वैसे, तो इस वायरस से लड़ने की पूरी कोशिश कर रही है पर, इसका अंत कैसे और कब होगा इसका अंदाज़ा तक नहीं लगाया जा सकता।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!