Coronavirus: शाहरुख खान के बाद, अमिताभ बच्चन आये ट्रोलर के रडार पर, कविता के जरिये दिया करारा जवाब

अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। सोशल मीडिया के माध्यम से वह कोरोना वायरस (Coronavirus) से कहर से बचने की सलाह दे रहे हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर एक सवाल से काफी परेशान हो गए हैं। दरअसल लोग उन्हें कोरोना से निपटने के लिए जारी जंग में कोई आर्थिक योगदान के बारे में पूछ रहे हैं। बता दें, PM नरेंद्र मोदी ने PM-Cares फंड्स लॉन्च किया है, और इस पर सभी दिग्गज लोगों ने अपने हिसाब से आर्थिक मदद की हैं।

पढ़ें: Covid 19: कोरोना के बीच ट्रोल हुए शाहरुख खान, फैंस ने तस्वीरें शेयर कर की बचाने की कोशिश, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

काफी समय से इस विषय पर अमिताभ बच्चन ने चुप्पी बनाई राखी थी। लेकिन हाल ही में एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए एक कविता के जरिये जवाब दिया है। वह लिखते हैं, “एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन , जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे , जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) ~ अमिताभ’

बता दें, हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 25 करोड़ और म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने 11 करोड़ पीएम रिलीफ फंड में दिए हैं। जिसके बाद से लगातार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान से सवाल किए जा रहे हैं, वह कब अपना फ़र्ज़ निभायेंगे। इसी के जवाब में अमिताभ बच्चन ने यह कविता शेयर की है।

पढ़ें: लॉक डाउन के समय अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पहुंचे अस्पताल, ट्विंकल ने शेयर किया वीडियो, जानें क्या हैं वजह

बता दें, कोरोना के वजह से मरीजों की संख्या धीरे धीरे बढ़ते जा रहा हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1024 हो गई है। इसमें 96 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें: