Coronavirus Update: कनिका कपूर की 5वीं रिपोर्ट पॉजिटिव, डॉक्टर ने कहा-‘चिंता करने की कोई बात नहीं’

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का पांचवा रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। बता दें, कनिका कपूर पहली सेलिब्रिटी हैं जो कोरोना के चपेट में आ गई है। कनिका कपूर, 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का पांचवा रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। बता दें, कनिका कपूर पहली सेलिब्रिटी हैं जो कोरोना के चपेट में आ गई है। कनिका कपूर, 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। कनिका ने 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी, जिसके दौरान उन्होंने लगभग 300-400 लोगों से मुलाकात की। कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, दुष्यंत कुमार संग उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी हैं।उसके बाद उनकी तबियत ठीक नहीं रहने नहीं लगी उन्हें सर्दी, खांसी और बुखार आने लगा, और 20 मार्च को उन्हें लखनऊ के एक अस्तपाल में भर्ती कराया गया, टेस्ट करने पर उनका रिपोर्ट पॉजिटिव निकला।

पढ़ें : कनिका कपूर के खिलाफ होगी FIR दर्ज, कोरोना वायरस के चलते पार्टी करने की क्या थी जरूरत

उसके बाद से लगातार उनके इलाज़ वहीँ पर चालू हैं। बताया जा रहा है कि वह इलाज़ करवाने में ठीक से सहायता नहीं कर रही है, इस वजह से उनकी रिपोर्ट बार बार पॉजिटिव आ रही है। बता दें, चौथा रिपोर्ट आने पर परिवारों की चिंता जताई थी। IANS के रिपोर्ट के मुताबिक, कनिका के परिवारों का कहना हैं कि, शायद कनिका ठीक से ट्रीटमेंट का सपोर्ट नहीं कर रही है।

मंगलवार के दिन बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर ने सोशल मीडिया एक पोस्ट के जरिये परिवार और बच्चों से मिलने की इच्छा व्यक्त की थी। कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि “मैं ठीक हूं और मैं आशा करती हूं कि मेरा अगला कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आए। इसी के साथ ही कनिका बताया कि मैं अपने घर जाने का और अपने बच्चों, परिवार के सदस्यों से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। कनिका की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई।

हिंदी रश की ताज़ा वीडियो देखें: