Coronavirus Updates: विक्की कौशल ने कोविड-19 के खिलाफ चल रही जंग में मदद का हाथ बढ़ाया, डोनेट किए इतनी राशि

एक्टर विक्की कौशल ने भी कोविड-19 के खिलाफ चल रही जंग में मदद का हाथ बढ़ाया और प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री (महाराष्ट्र) राहत कोष में एक करोड़ रुपये जमा कराए। इसकी जानकारी विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी।

विक्की कौशल फोटो(इंस्टाग्राम)

Coronavirus Updates: कोरोना वायरस के वजह से पूरा देश काफी परेशान है। लगातार कोरोना से संक्रमित लोगों का आकड़ा बढ़ता जा रहा हैं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियां मदद से लिए अपना हाथ बढ़ाते नज़र आए वही अब एक्टर विक्की कौशल ने भी कोविड-19 के खिलाफ चल रही जंग में मदद का हाथ बढ़ाया और प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री (महाराष्ट्र) राहत कोष में एक करोड़ रुपये जमा कराए। इसकी जानकारी विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी।

बता दे, विक्की कौशल ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- “मैं खुशकिस्मत हूं कि अपने घर में आराम से अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठा हूं, लेकिन ऐसे कई लोग हैं, जो इतने भाग्यवान नहीं हैं. मुसीबत की इस घड़ी में मैंने पीएम-केयर्स और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि का सहयोग प्रदान करने का संकल्प लिया है. हम सभी अभी एकजुट हैं और साथ में मिलकर इस पर जीत हासिल करेंगे। एक स्वस्थ व मजबूत भविष्य के लिए चलिए यथासंभव अपना प्रयास करते हैं.”

मालूम हो, विक्की से पहले एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी एक करोड़ की रकम को डोनेट किया था। कार्तिक आर्यन ने भी कोरोना वायरस से लड़ने में जरूरतमंदों की मदद के लिए एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। इसकी जानकारी कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ”ये समय देश के लिए एक साथ जुटने का है। मैं आज जो भी हूं, मैंने जो कुछ भी कमाया है ये सब सिर्फ हमारे देश के लोगों की वजह से कमाया है। इसी लिए मैं एक करोड़ रुपए डोनेट कर रहा हूं पीएम केर्यस फंड में. मैं अपने देशवासियों भी अपील करना चाहता हूं कि वो अपनी क्षमता के अनुसार आगे आएं और मदद करें.”

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी 3 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को बतया। इससे पहले अक्षय कुमार, सलमान खान, दिलजीत दोसांझ, जैसे और भी कई सितारे मदद के लिए आगे आ चुके हैं। वहीं, भारत में अब तक 1429 लोग कोरोना की चपेट में आगए हैं। वहीं 41 लोग वायरस की वजह से अपनी जान गवा चुके हैं। इन में से 147 लोग ठीक हो गए हैं।

Lockdown के बीच सुनील ग्रोवर ने कह दी ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट, यहाँ देखें पोस्ट

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: