Coronavirus Updates: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बढ़ाया मदद का हाथ, रिलीफ फंड में डोनेट किए मोटी रकम

देश के सबसे ज्यादा पसंददीदा पति-पत्नी की जोड़ी यानी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा ने भी आज सुबह सोशल मीडिया के जरिए इस बात का एलान किया था कि उन्होंने भी PM CARES और महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ फंड के माध्यम से आर्थिक रूप से अपना योगदान किया है।

Coronavirus Updates: कोरोना वायरस की वजह से पूरा विश्व परेशान हैं इस वायरस ने अपनी चपेट में लाखों लोगों को अब तक ले लिया है। साथ ही 34 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी की वजह अपनी जान गवा चुके हैं। हालत गंभीर देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉक डाउन भी गया हैं। ताकि लोग अपने घरों में सुरक्षित रहे। वहीं, अब देश में कोरोना का कहर देखते हुए बॉलीवुड, क्रिकेट, भोजपुरी इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने आगे आकर इस संकट की घड़ी में बड़ी-बड़ी रकम दान देने की शुरुआत कर दी है। ताकि लोगों की मदद हो सके।

वहीं अब, देश के सबसे ज्यादा पसंददीदा पति-पत्नी की जोड़ी यानी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा ने भी आज सुबह सोशल मीडिया के जरिए इस बात का एलान किया था कि उन्होंने भी PM CARES और महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ फंड के माध्यम से आर्थिक रूप से अपना योगदान किया है। हालांकि उन्होंने कितनी रकम दान में दी, इसकी जानकारी उन्होंने नहीं बताया।

लेकिन, अब खबरों के अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर कितने रुपये की राशि दान की है यह बात सामने आगई हैं। दोनों ने कुल 3 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता PM CARES फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में दी है।

सोशल मीडिया में जारी एक ज्वाइंट स्टेटमेंट के जरिए अनुष्का और विराट ने कोरोना वायरस के चलते देश में उपजे मौजूदा हालात के प्रति चिंता जताते हुए कहा था कि देश के लोगों की तकलीफों को देखकर वे काफी दुःखी हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनके इस योगदान से उनके देशवासियों के दर्द को कम करने में मदद मिले।

भारत में अब तक 1190 मामलें सामने आ चुके हैं। वहीं इनमे से 110 लोग ठीक हो चुके हैं। दुःख की बात यह हैं कि इस महामारी की वजह से देश में अब तक 35 लोग अपनी जान गवा चुके हैं।

Coronavirus Latest Updates: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वायरस से निपटने का दिया सुझाव

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: