Coronovirus Updates: रोहित शेट्टी ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलोइस को डोनेट किया मोटी रकम

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी इन मज़दूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इसकी जानकारी फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक ट्वीट के ज़रिए जानकारी दी है कि रोहित शेट्टी ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलोइस (FWICE) के लिए योगदान किया हैं।

रोहित शेट्टी (फोटो- इंस्टाग्राम)

Coronovirus Updates: कोरोना वायरस (Coronavirus)  की  वजह से लग भाग सारी दुनिया परेशान हैं इस खतरनाक महामारी ने लाखों लोगों को अब तक अपनी चपेट में ले लिया है। देश में दिन पर दिन वायरस का कहर बढ़ते जा रहा हैं। वायरस की गंभीरता को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉक डाउन कर दिया गया हैं। वहीं, इससे दुनियाभर में जान माल का भारी नुकसान हो रहा है। लाखों करोड़ों लोग बेरोज़गार हो गए हैं। जिनके पास खाने को भी कुछ नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर इसका असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है।

लॉक डाउन की वजह से शूटिंग बंद हो गई हैं जिसकी वजह से लाखों दिहाड़ी मज़दूर जो इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं, वो बेरोज़गार हो गए हैं। ऐसे में कई फिल्मी सितारे इनकी मदद के लिए आगे आए हैं। अब फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने भी इन मज़दूरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इसकी जानकारी फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक ट्वीट के ज़रिए जानकारी दी है कि रोहित शेट्टी ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलोइस (FWICE) को 51 लाख रुपये डोनेट किए हैं। बता दें कि इस संस्खा से लाखों रजिस्टर्ड मज़दूर जुड़े हुए हैं।

 

FWICE के चीफ एडवाइज़र अशोक पंडित ने रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, “हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दिहाड़ी मज़दूरों के प्रति आपकी उदारता के लिए रोहित शेट्टी का धन्यवाद. इस मुश्किल घड़ी में FWICE को दिया गया आपका 51 लाख रुपये का योगदान हकीकत में प्रेरणादायक है.”

आपको बता दें रोहित शेट्टी से पहले कई सितारे इस मुश्किल घड़ी में मदद करने आगे आए हैं। सलमान खान ने हाल ही में FWICE से 25000 मज़दूरों के बैंक अकाउंट नंबर मांगे हैं, ताकि सीधे उनके खाते में पैसे भेज सकें। इसके अलावा अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान किए हैं। बता दे, भारत में अब तक कोरोना वायरस की वजह से 41 लोग अपनी जान गवा चुके हैं। वही संक्रमित केस कुल 1420 सामने आ चुके हैं।

Coronavirus India Live Updates: अमानतुल्लाह खान बोले- निज़ामुद्दीन मरकज़ को लेकर पुलिस को पहले ही सूचना मिली..

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: