एक्टर अली जफर को मिली कोर्ट से बड़ी राहत, पाकिस्तानी गायिका द्वारा मीटू के आरोपों को किया खारिज

मीशा शफी ने पाकिस्तानी एक्टर और गायक अली ज़फर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद पाकिस्तानी गायक और बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ की गई अपील को खारिज कर दिया गया हैं। अली जफर ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए मीशा शफी द्वारा झूठे बयानों में फसांने का आरोप लगाया हैं।

पाकिस्तानी गायिका मीशा शफी और एक्टर अली जफर (फोटो इंस्टाग्राम)

पाकिस्तानी गायिका मीशा शफी द्वारा पाकिस्तानी गायक और बॉलीवुड एक्टर अली ज़फ़र पर पिछले साल अप्रैल महीने में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। करीब एक साल बाद,पाकिस्तान कोर्ट ने गायक-अभिनेता अली जफर को राहत देते हुए, शनिवार को उनके खिलाफ चल रहे मुकदमे को खारिज कर दिया। कोर्ट के इस फैसले के आने के बाद एक्टर अली जफर ने अपने खिलाफ इसे बेबुनियादी साजिश करार देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे शेयर करते हुए इसके खिलाफ एक्शन लेने की बात कही हैं।

38 वर्षीय गायक-अभिनेता अली जफर ने अपने सोशल मीडिया आकउंट का सहारा लेते हुए लिखा…

“मेरे खिलाफ मीशा शफी का मामला बर्खास्तगी के खिलाफ की गई अपील के साथ खारिज कर दिया गया है, अदालत में मामला (अब) मेरा है। मेरे खिलाफ की इस साजिश और उस झूठे बयान के लिए उन्हें भुगतान करना पड़ेगा। अदालत में मामला उनके खिलाफ मेरे केस में हर्जाना देने के लिए दिया गया है कि उनके झूठे बयान के कारण मुझे नुकसान हुआ है।

अपनी बात को जारी रखते हुए कहा…

मैंने सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ एक अभियान चलाने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे सभी फर्जी और अन्य खातों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। मैं एक साल से इन सभी बातों को लेकर चुप रहा हूं जबकि मेरे खिलाफ हजारों ऐसे ट्वीट किए गए जो मेरी इमेज को खराब कर सकता हैं। इनके दर्मियान मैंने इस बात को सीख लिया है की समय सब कुछ कर सख्त हैं। लेकिन यह समय कानून की उचित प्रक्रिया के माध्यम से सच्चाई को उजागर करने का है। जिसके लिए मैं एफआईए (संघीय जांच एजेंसी) से सख्त कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।

यहां देखिए मीशा शफी के खिलाफ एक्टर अली जफर का इंस्टग्राम पोस्ट…

क्या था मामला?

साल 2018 में लक्स स्टाइल अवार्ड्स के दौरान रेड कारपेट पर अली जफर और गायिका मीशा शफीका आमना सामना हुआ था। इस विवाद ने भी तभी जन्म लिया। अवार्ड फक्शन के दौरान मीशा शफी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अली ज़फर पर ‘एक से अधिक बार’ शारीरिक रूप से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था।

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।