Covid 19: आमिर खान के घर के स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, पत्नी किरण और बेटे के साथ आमिर सेल्फ क्वारंटाइन

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के घर उनका स्टाफ कोरोना पोस्टिव पाया गया है। आमिर खान ने ये खबर खुद ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर बताई है। उन्होंने कहा हैं कि उनके घर का स्टाफ कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाया गया है।

एक्टर आमिर खान। (फाइल फोटो)

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के घर उनका स्टाफ कोरोना पोस्टिव पाया गया है। आमिर खान ने ये खबर खुद ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर बताई है। उन्होंने कहा हैं कि उनके घर का स्टाफ कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाया गया है। बाकी के घर के सदस्य ने भी टेस्ट करवाई है, सभी के रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं अभी अपनी मां को टेस्ट करवाने लेकर जा रहा हूं। कृपया भगवान से प्रे कीजिये की उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आए।

उन्होंने बीएमसी और कोकिलाबेन हॉस्पिटल को सपोर्ट करने और उनका अच्छे से ध्यान रखने के लिए धन्यवाद् किया है। आमिर खान के परिवार वालों का अच्छे से कोरोना टेस्ट करने के लिए कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्स और स्टाफ को धन्यवाद् कहा है।

आपको बता दें, हाल ही में बोनी कपूर के घर के 3 नौकर को भी कोरोना ने अपने चपेट में लिया था। कुछ दिन में सभी एक रपोर्ट नेगेटिव आई और वे सभी सुखरूप घर आ गए है। बोनी कपूर, जहान्वी कपूर और ख़ुशी कपूर भी 14 दिनों के लिए सेल्फ क्वारंटाइन थे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: