Covid-19: अक्षय कुमार ने कोरोना के अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं का किया तहे दिल से शुक्रिया अदा!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार। (फोटोः फेसबुक)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से पूरी दुनिया परेशान हो गई थी। देश में करीब 50 दिनों से भी ज्यादा लॉकडाउन हो गया है लेकिन बिना थके और डरे हमारे कोरोना वॉरियर (Corona Warrior) इस जंग को लड़ रहे है। पूरी तरह सुरक्षित रहने और समर्थन करने के लिए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन योद्धाओं का तहे दिल से किया शुक्रिया अदा कर रहे है। उन्होंने सरकार की सामाजिक दूरियों के मानदंडों का पालन करते हुए ई-प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से डिजिटल रूप से संशोधित लोगो लॉन्च किया है।

देश की वर्तमान स्थिति के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा हैं कि “मैं वीडियो कॉल के माध्यम से बैठकें और स्क्रिप्ट वर्णन कर रहा हूं। फिल्मों और नए शो पर पकड़ बना रहा हूं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं। मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली हैं कि हमें घर पर सुरक्षित रहने और अपने परिवारों के साथ रहने का सौभाग्य मिला। लेकिन, यह केवल हमारे अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं के कारण ही संभव है। मैं ईमानदारी से उन्हें धन्यवाद देना चाहूंगा। उनकी वजह से हम जीवित हैं।”

आपको बता दें, कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए अक्षय कुमार पहले शख्श थे जिन्होंने आर्थिक मदद के लिए सबसे पहले हाथ आगे बढ़ाया था। उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की भी मदद की थी। सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, सोनू सूद, रोहित शेट्टी, ऐसे कई बॉलीवुड सितारों ने आर्थिक मदद की है।

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती तो सरेआम सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना से मांगी माफ़ी, पढ़ें आखिर क्या है मांजरा?

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें देश में पिछले 24घंटों में कोरोना के सबसे ज़्यादा 7,466 मामले सामने आए है और 175 मौतें हुईं है। देश में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 1,65,799 है,इसमें 89,987 सक्रिय मामले,71,105 ठीक/ डिस्चार्ज/विस्थापित हो चुके मामले और 4,706 मौतें शामिल हैं।

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब भी होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज, इतने करोड़ में बीके राइट्स

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: