मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म ‘What If’ अमिताभ बच्चन को आई पसंद, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

मनीष पॉल (Maniesh Paul) की शॉर्ट फिल्म 'व्हाट इफ' (What If) लॉकडाउन में लोगों को घर पर रहने और सुरक्षित रहने पर आधारित है। यह वीडियो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बहुत पसंद आई है।

  |     |     |     |   Published 
मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म ‘What If’ अमिताभ बच्चन को आई पसंद, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात
मनीष पॉल और अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

हाल ही में टीवी के पॉपुलर होस्ट मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने लॉकडाउन (Lockdown) पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जिसका नाम है ‘व्हाट इफ’ (What If) रखा था। यह शॉर्ट फिल्म लॉकडाउन में लोगों को घर पर रहने और सुरक्षित रहने पर आधारित है। यह वीडियो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बहुत पसंद आई है।

मनीष पॉल (Maniesh Paul) की इस वीडियो के लिए उनकी तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर यह शॉर्ट फिल्म शेयर किया है। वीडियो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, मनीष पॉल ने वर्तमान की परिस्थितियों पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। हर ड्रॉप मायने रखता है। हर प्रयास मायने रखता है। इस शॉर्ट फिल्म को कार्तिक सिंह और मनीष पॉल ने बनाया है।

‘जलसा’ के बाहर साफ-सफाई करते नजर आए कोरोना योद्धा तो भावुक हुए अमिताभ बच्चन, शेयर की तस्वीरें

वहीं फ़िल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर सहित पूरी बॉलीवुड बिरादरी, जिन्होंने मनीष के शानदार काम पर ट्वीट किया, सोनाक्षी सिन्हा, विक्की कौशल, रितेश देशमुख, अर्जुन कपूर, मनोज बाजपेयी, गजराज राव, निर्देशक रेमो डिसूजा, सिंगर गुरु रंधावा और रैपर बादशाह समेत कई अन्य हस्तियों ने मनीष को जागरूकता फ़ैलाने के लिए तारीफ़ कर रहे है।

Hera Pheri 3: सुनील शेट्टी ने कहा, ‘हेरा फेरी 3′ बनेगी जरूर, लेकिन अभी फिल्म होल्ड पर है’

कोरोना वायरस के कहर ने पूरी दुनिया को परेशान कर दिया है। कोरोना के वजह से देश में तीसरी बार लॉकडाउन जाहिर कर दिया है। बता दें, स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार एक ही दिन में 4970 COVID-19 मामलों और 134 मौतों के बाद कोरोना पॉजिटिव मामलों ने भारत में 1लाख का आंकड़ा पार किया। इसी के साथ कुल कोरोना पॉजिटिव मामले 1,01,139 और मरने वालों की संख्या 3163 हो गई है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply