Covid-19: मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में मिला कोरोना पॉजिटिव, BMC ने ईमारत किया सील, पढ़ें रिपोर्ट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। खबर हैं कि उनके पड़ोसी कोरोना के चपेट में आ गए है इसलिए उनका बिल्डिंग सील किया गया है।

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया इस वायरस की चपेट में हैं। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में खबर मिली हैं कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। खबर हैं कि उनके पड़ोसी कोरोना के चपेट में आ गए है इसलिए उनका बिल्डिंग सील किया गया है। मलाइका अरोड़ा का एरिया अब कन्टेनमेंट जोन है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका की बिल्डिंग 8 जून को सील (Malaika Arora building seal) हुई है। पडोसी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे बिल्डिंग को सेनीटाइज किया गया है। मलाइका के बारे में बताये तो लॉकडाउन लगते ही वह सेल्फ क्वारंटाइन है। अपने बेटे अरहान के साथ लॉकडाउन के पूरा फायदा उठा रही है।

इससे पहले भी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बिल्डिंग को सील किया गया था और फिर बोनी कपूर के 3 स्टाफ मेंबर भी कोरोना के चपेट में आ गए थे। बोनी, जान्हवी (Janhvi Kapoor) और ख़ुशी कपूर 14 दिनों के लिए सेल्फ क्वारंटाइन हुए थे। अब वो तीनों स्टाफ बिलकुल ठीक है और उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Disha Salian: पुलिस ने दर्ज की ‘दुर्घटनावश हुई मौत’ का मामला, नशे में थीं दिशा सलियन

उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो, वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बताया था कि वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि वे शादी कब करने वाले हैं? तब अर्जुन ने जवाब में कहा, “मैं जब करूंगा तब आप सब को बता दूंगा। अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। अर्जुन ने आगे कहा, “अगर हमें अभी करनी भी है, तो अभी कैसे करेंगे?

‘श्रीगणेश’ का किरदार निभाने वाले जागेश मुकाती का निधन, सांस लेने में हो रही थी दिक्कत

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: