Covid-19: सोनू सूद के राह पर चल पड़े मनीष पॉल, 40 श्रमिकों को पहुंचाया घर

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवाशी मजदूरों को उनके घर भेजना का अच्छा काम हाथ में लिया है। और अब इसमें एक नाम जुड़ गया है मनीष पॉल (Maniesh Paul) का।

मनीष पॉल की तस्वीर (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया परेशान है। खासकर मजदूर, उनके पास नाही पैसा और नाही काम। पैसा नहीं होने वजह से वह अपने घर भी नहीं जा सकते। ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रवाशी मजदूरों को उनके घर भेजना का अच्छा काम हाथ में लिया है। और अब इसमें एक नाम जुड़ गया है मनीष पॉल (Maniesh Paul) का। जी हां एंकर और अभिनेता अक्सर हमें हंसाते रहे लेकिन वह अब जब लोगों को मदद की जरुरत पड़ी तो झट से आगे आ गए।

हमें पता चाल हैं कि मनीष ने 40 श्रमिकों को उनके घर पहुंचने में मदद है। ये 40 लोग मनीष के घर काम करने वाले एक स्टाफ के संपर्क में थे। मनीष के घर के स्टाफ को भी अपने गांव जाना था, तो उन्होंने मनीष से कहा कि वे गांव जाना चाहते है। यह जानकारी मिलते ही मनीष उनकी मदद करने के लिए तुरंत तैयार हो गए।

मनीष ने जब इन सभी श्रमिकों बस से रवाना किया तो उन सभी को राशन सामग्री दी तथा वहां पहुंच कर कुछ तकलीफ ना हो इसलिए कूछ धन राशि भी इन श्रमिको को दी।

ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल

आपको बता दें, मनीष ने इससे पहले भी पीएम केअर फंड में 20 लाख की धन राशि डोनेट कर चुके है। इतना ही नही अपने स्टाफ को लॉकडाउन से पहले अडवांस सैलरी देकर छुट्टी दे दी थी। हालही में मनीष ने व्हाट इफ यह शार्ट फ़िल्म यूट्यूब पर प्रर्दशित की जो कि लॉकडाउन पर एक गहन संदेश देती है।

लॉकडाउन में जैकी श्रॉफ अपने परिवार से हैं दूर, चाक पर मिट्टी का बर्तन बनाते आये नजर, देखें तस्वीरें

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: