Covid 19: कोरोना के बीच ट्रोल हुए शाहरुख खान, फैंस ने तस्वीरें शेयर कर की बचाने की कोशिश, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम आता है और ऐसे स्तिथि में उन्होंने मदद के लिए अपना हाथ नहीं बढ़ाया इस वजह से उन्हें सोशल मिडिया पर ट्रोल कर रहे है।

  |     |     |     |   Published 
Covid 19: कोरोना के बीच ट्रोल हुए शाहरुख खान, फैंस ने तस्वीरें शेयर कर की बचाने की कोशिश, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

कोरोना (Corona) के वजह से पूरी दुनिया बहुत परेशान हैं। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने महामारी के बचाव के लिए PM-CARES फंड लांच किया है। जिसमें बॉलीवुड के साथ कई बड़े उद्योगपति शामिल हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटी जैसे अक्षय कुमार, सलमान खान, ऋतिक रोशन, कपिल शर्मा, महेश बाबू और कई सितारों ने PM-CARES फंड में कंट्रीब्यूशन दिया है। पूरे देश को इनपर गर्व हैं कि ऐसे मौके पर सब एक जुट होकर मदद कर रहे हैं। वहीँ A लिस्टेड स्टार में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम आता है और ऐसे स्तिथि में उन्होंने मदद के लिए अपना हाथ नहीं बढ़ाया इस वजह से उन्हें सोशल मिडिया पर ट्रोल कर रहे है।

बता दें, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अभी तक देश की मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया है। उन्होंने बिलकुल चुप्पी बनाई रखी है। हालांकि लोगो का कहना हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। लोग उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे है। वहीँ ट्विटर पर #StopNegativityAgainstSRK ट्रेंड हो रहा है उसे रोकने के लिए कह रहे हैं।

यहां देखिये कुछ ट्वीट-

शाहरुख खान के फैंस उनको बचाते हुए कह रहे हैं कि उनके खिलाफ और नेगेटिविटी मत फैलाओ क्योंकि पूरी दुनिया में सकारात्मक की ज़रूरत है। कुछ फैंस ने उनके किये हुए अच्छे कामों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं ताकि वह इस नेगेटिविटी से बच सके। उनका कहना हैं कि उनको शोऑफ (Show Off) करना बिलकुल भी पसंद नहीं है, वे चुपके से अच्छे काम कर देते हैं जैसा की उन्होंने पहले किया था।

बता दें, कोरोना के वजह से मरीजों की संख्या धीरे धीरे बढ़ते जा रहा हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 979 हो गई है। इसमें 86 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply