Covid 19: शाहिद कपूर ने बैकग्राउंड डांसर की मदद, बैंक खाते में जमा कराए पैसे, पढ़ें रिपोर्ट

कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए बॉलीवुड (Bollywood) सेलिब्रिटीज शाहरुख खान, सलमान खान, सोनू सूद, अमिताभ बच्चन और अब शहीद कपूर आगे आए है। मिली खबर के मुताबिक, शहीद कपूर (Shahid Kapoor) ने बैकग्राउंड डांसर जो उनकी फिल्मों में काम करते है उनको आर्थिक मदद की है।

शाहिद कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए बॉलीवुड (Bollywood) सेलिब्रिटीज शाहरुख खान, सलमान खान, सोनू सूद, अमिताभ बच्चन और अब शाहिद कपूर आगे आए है। मिली खबर के मुताबिक, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बैकग्राउंड डांसर को आर्थिक मदद की है। बताया आ रहा हैं कि शाहिद कपूर ने उनके बैंक खातों में पैसे जमा करवाए है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक यादि तैयार की है जिसमें जरूरतमंद डांसर के बैंक खाते में पैसे जमा किए है। ऎक्टर 40 डांसर को आर्थिक सपोर्ट कर रहे है और आनेवाले अगले 2-3 महीनो में उनके खाते में पैसे जमा कराएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद कपूर ने बोस्को ट्रुप के 20 डांसर और कोरिओग्राफर और फिल्ममेकर अहमद खान के 20 बैकग्राउंड डांसर को भी मदद करने वाले है।

आपको बता दें, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने करियर की शुरुवात बतौर बैकग्राउंड डांसर से की थी। उन्होंने फिल्म ‘ताल’ और ‘दिल तो पागल है’ में बैकग्राउंड में डांस करते नजर आए थे। शाहिद कपूर ने फिल्म ‘इश्क़ विश्क’ से बतौर अभिनेता डेब्यू किया था । उसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में जैसे, पद्मावत, कबीर सिंह और उड़ता पंजाब में अपने अभिनय से दर्शकों को चौंका दिया था।

‘मुझे राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, मैं श्रमिकों के प्रति प्यार के कारण ऐसा कर रहा हूं’: सोनू सूद का बयान

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वर्कफ्रंट की बात करें तो वे संदीप वांगा की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) में नजर आये थे और अब उनकी अगली फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: