Covid-19: शाहरुख खान ने एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ, सरकार की मदद के लिए दिए 25 हजार PPE किट

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि शाहरुख खान ने सरकार की मदद करने के लिए 25 हजार PPE किट दी हैं। शाहरुख खान का आभार व्यक्त करते हुए राजेश टोपे ने कहा, 'यह कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी और इससे चिकित्सकों की सुरक्षा करने में भी हमें काफी आसानी होगी

शाहरुख खान ने एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ

Covid-19: कोरोना वायरस(Coronavirus) के प्रकोप से पूरा देश जूझ रहा है। जिसकी गंभीरता देखते हुए पूरे देशभर में लॉकडाउन है। इस लॉकडाउन का असर ज्यादा तर गरीबों पर हुआ है। जिसकी रोज की आमदनी प्रतिदिन के हिसाब से मिलती थी। कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र के अलावा राज्य सरकारें भी लगातार नए फैसले कर रही है। भारत में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में हैं और यहां की सरकार कोरोना पर काबू पाने की कोशिश में लगी है। महाराष्ट्र सरकार की मदद में बॉलीवुड के कई सितारें सामने आरहे है वही एक बार फिर सुपरस्टार शाहरुख खान(Shahrukh Khan) फिर आगे आए हैं।

हालही में, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि शाहरुख खान ने सरकार की मदद करने के लिए 25 हजार PPE किट दी हैं। शाहरुख खान का आभार व्यक्त करते हुए राजेश टोपे ने कहा, ‘यह कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी और इससे चिकित्सकों की सुरक्षा करने में भी हमें काफी आसानी होगी.’ मालूम हो, ये कोई पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इससे पहले बॉलीवुड के किंग खान और उनकी पत्नी गौरी खान(Gauri Khan) ने अपने 4 मंजिला निजी ऑफिस को क्वारनटीन के लिए दिया था।

इस योगदान के साथ-साथ किंग खान गरीबों की मदद के लिए भी बार-बार सामने आरहे है। शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन ने एनवायरमेंटलिस्ट प्रज्ञा कपूर के साथ हाथ मिलाया था. शाहरुख की मीर फाउंडेशन प्रज्ञा कपूर की ‘एक साथ फाउंडेशन’ संग मिलकर जरूरतमंदों को खाना खिला रही है। इस समय लॉकडाउन के चलते कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने कई दिनों से पेट भरकर खाना भी नहीं खाया था। इस खराब समय में शाहरुख खान का फाउंडेशन प्रज्ञा कपूर के साथ मिलकर ना जाने कितने भूखे पेट सो रहे लोगों का मदद कर रहा है। बता दे, भारत में अब तक कोरोना के चपेट में आकर 324 लोग अपनी जान गवा चुके है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: