COVID-19: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी लगा था कोरोना से संक्रमित होने का शंका, 3 दिन तक डर से काँप गयी थीं

कृति ने बताया कि वह बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के भाई की बर्थडे पार्टी में गई थीं। वह एक इंटरनेशनल फ्लाइट से वापस लौटी थीं। शुरू में उन्हें हल्का सर्दी-जुकाम और खांसी हुई तो उन्होंने खुद को एक महीने तक क्वारनटीन में रखा।

कृति खरबंदा फोटो(इंस्टाग्राम)

COVID-19: कोरोना वायरस की वजह से पूरे विश्व में लोग परेशान हैं। इस वायरस की चपेट में आकर अब तक 97000 से भी ज्यादा लोग मर चुके है। कोरोना वायरस यानि COVID-19 के साथ सबसे बड़ी दिक्कत ये भी है कि इसे ट्रेस करना इतना आसान नहीं है। इसके शुरुआती लक्षण काफी हद तक साधारण फ्लू जैसे ही होते हैं। यही वजह है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा(Kriti Kharbanda) को भी लगा कि उन्हें कोरोना हो गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कृति ने बताया कि जब वह दिल्ली से वापस मुंबई लौटीं तो उन्हें ये व हम हो गया था कि वह भी covid-19 की शिकार हो गई हैं।

कृति ने बताया कि वह बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के भाई की बर्थडे पार्टी में गई थीं। वह एक इंटरनेशनल फ्लाइट से वापस लौटी थीं। शुरू में उन्हें हल्का सर्दी-जुकाम और खांसी हुई तो उन्होंने खुद को एक महीने तक क्वारनटीन में रखा। मुंबई मिरर से बातचीत में कृति ने बताया, “मुझे लगा कि लक्षणों के फेर में पड़ना ठीक नहीं होगा। मैं डर गई कि मैं वायरस के टच में आ गई हूं लेकिन क्योंकि तब भारत में टेस्ट किट उपलब्ध नहीं थे और मुझे बुखार नहीं हो रहा था तो डॉक्टरों ने मुझसे खुद को सबसे दूर रखने को कहा.”

यह भी पढ़े: Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला ने शेयर की वीडियो, लोगों ने कहा- कोरोनावायरस, देखें वीडियो

बात करते हुए कृति ने बताया कि शुरू के तीन दिन वह बहुत बुरी तरह डरी हुई थीं लेकिन फिर उन्होंने बेहतर महसूस करना शुरू कर दिया। कृति और पुलकित क्योंकि एक ही बिल्डिंग में रहते हैं तो उन्हें इस हालात को हैंडल करने में मदद मिली। उन्होंने बताया, “हमने तय किया कि हम एक ही इमारत में रहेंगे. ताकि हमें ट्रैफिक से होकर नहीं गुजरना पड़े. अब मैं शुक्रगुजार हूं कि वो मेरे साथ था. मुझे नहीं समझ आ रहा कि जो कपल्स एक साथ नहीं रह रहे हैं वो इन हालातों में कैसे रह रहे होंगे.”

बता दे, भारत में अब तक कोरोना वायरस की वजह से 206 लोग अपनी जान गवा चुके हैं।

यह भी पढ़े: क्या लॉक डाउन की वजह से सलमान खान के फैन्स को इतने सालों बाद बिना उनके फिल्म के मनाना पड़ेगा ईद ???

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: