कोरोना वायरस प्रकोप के इस जंग में साजिद नाडियाडवाला ने बढ़ाया मदद का हाथ, कर्मचारियों को बोनस के साथ पीएम फंड..

'हाउसफुल' सीरीज के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन (Nadiadwala Grandson) एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन की तरफ से पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दान करने का संकल्प लिया है।

Covid-19: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरी दुनिया में इसका जानलेवा प्रकोप देखने को मिल रहा हैं। कोरोना के कहर को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉक किया गया है। ताकि लोगों के बिच सोशल डिस्टन्सिंग बनी रहे। लॉक डाउन का असर मज़दूरों पर ज्यादा पड़ा है जिसकों रोज़ की आमदनी से गुजारा करना पड़ता था। इस के बीच साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने योगदान देने का वचन दिया, साथ ही 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा की है। बता दे, इससे पहले भी कई बॉलीवुड कलाकार कोरोना वायरस के कहर के बीच मदद का हाथ आगे बढ़ाते नजर आए हैं।

बता दे, ‘हाउसफुल’ सीरीज के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन (Nadiadwala Grandson) एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन की तरफ से पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दान करने का संकल्प लिया है। 400 कर्मचारियों को बोनस देने के बारे में बताते हुए साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने कहा, “हम अपने 400 से अधिक कर्मचारियों के परिवार व दिहाड़ी मजदूर से भी चाहते हैं कि वे इन कोशिशों में अपना थोड़ा सा योगदान प्रदान करें. इसलिए हमने उन्हें इस महान, वैश्विक कारण में भाग लेने और दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है। हमने अपने प्रत्येक कर्मचारी के हाथों को मजबूत करने के लिए बोनस देने की घोषणा की है, ताकि वे भी योगदान दे सकें। इस तरह, वे समाज में अपना योगदान दे सकते हैं और दयालु वैश्विक नागरिक के रूप में हमारे देश व मानवता के प्रति उनकी जिम्मेदारियों को पूरा कर सकते है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नाडियाडवाला ग्रैंडसन फाउंडेशन और साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया योगदान:

1. पीएम केयर्स फण्ड।

2. मुख्यमंत्री राहत कोष- कोविड 19

3. मोशन पिक्चर्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स वेलफेयर ट्रस्ट।

4. श्री भैरव सेवा समिति।

5. फ़िल्म इंडस्ट्री वेलफेयर ट्रस्ट।

6. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट से जुड़े प्रत्येक दिहाड़ी मजदूर को 10,000/- रुपये से अधिक बोनस दिया जाएगा।

7. लगभग 400 से अधिक कर्मचारियों को बोनस दिया जाएगा जिनमें से प्रत्येक क्रमशः सीएम और पीएम रिलीफ फंड में व्यक्तिगत रूप से अपना सहयोग देगा।

यह भी पढ़े: Coronavirus: ट्रंप की ‘धमकी’ पर शशि थरूर ने दिया शानदार जवाब, कहा- दवा हमारी घरेलू आपूर्ति…

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: