विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा का क्यूट फोटो शेयर कर खोला बड़ा राज!

क्रिकेटर विराट कोहली ना केवल बेहतर खिलाड़ी भी हैं बल्कि वह पति धर्म भी बेहतरीन तरीके से निभा रहे हैं...

क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने प्यार को लेकर शादी से पहले भी चर्चा में रहे और अब भी वह सिलसिला बरकरार है। विराट कोहली ने कॉफी पीते हुए अनुष्का शर्मा की फोटो शेयर की है। हालांकि अनुष्का शर्मा की क्यूट फोटो आपका दिल चुरा लेगी। लेकिन उसके साथ विराट कोहली ने दिल को छूने वाला कैप्शन लिखा है जिसे पढ़कर आपको भी गर्व महसूस होगा।

क्रिकेटर विराट कोहली ने अनुष्का की फोटो के साथ लिखा है कि तुम मेरी हर मुश्किल में मुझे हिम्मत देती हो। जब भी मुश्किल भरी घड़ी आती है तो तुम मुझे प्रेरणा देती हो। वह तुम्ही हो जिसने मुझे अंदर से बदल दिया। तुम मेरी हिम्मत हो, सांस हो… मेरी सोलमेट हो….। इस कैप्शन ने अनुष्का के साथ-साथ सबका दिल जीत लिया है। इसके बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। विराट कोहली ने जो फोटो इंस्टा पर शेयर की है उसमें अनुष्का शर्मा के टेबल पर ब्लैक कॉफी रखी हुई दिख रही है।

साड़ी में अनुष्का शर्मा
अभी हाल ही में विराट कोहली को राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से नवाजा गया है। इस मौके पर अनुष्का शर्मा बेहद ही खूबसूरत दिख रही थी। दरअसल, साड़ी में अनुष्का की सुंदरता निखर कर सामने आई जिसको देखने वाले फिदा हो जा रहे थे। उनके ड्रेस को मशहूह डिजाईनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था। जिसके बारे में जिक्र करते हुए सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। वैसे विराट अक्सर अनुष्का के बारे में लिखते रहते हैं।

विराट कोहली बनें तीसरे क्रिकेटर
भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली को भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से नवाजा। इस खास मौके पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के अलावा उनकी मां सरोज कोहली और उनके बड़े भाई विकास कोहली भी उपस्थित थे। सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी के बाद इस पुरस्कार को हासिल करने वाले विराट कोहली तीसरे क्रिकेटर बन गए।

देखें ये वीडियो…

इन तस्वीरों को देखें…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.