‘क्रिमिनल जस्टिस अधुरा सच’ का टीज़र हुआ रिलीज़, पंकज त्रिपाठी सच की तलाश करते आएंगे नजर!

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस अधुरा सच' का दमदार टीजर रिलीज सामने आ गया है. दो सफल सीजन में धमाल मचा चुके पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस सीजन में एक वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने सीरीज का टीजर शेयर किया.

Pankaj Tripathi

शानदार एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस अधुरा सच’ का दमदार टीजर रिलीज हो गया है. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की ये कोर्ट रूम ड्रामा सीरीज़ का तीसरा पार्ट है। गैंग्स ऑफ वासेपुर में नजर आने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इस सीरीज में वकील माधव मिश्रा की भूमिका निभाते हैं और अपराध की तह तक जाने के लिए अपनी बुद्धि और जिज्ञासा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने दिखने वाले हैं. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये इसका टीज़र शेयर किया है.

शेयर किया टीज़र :

बता दें, पिछले दो सीजन काफी सफल रहे थे, अब नए एपिसोड में माधव के साथ अन्याय करने वालों की ओर से न्याय के लिए लड़ने वाले एक- नए मामले पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा. टीज़र शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कैप्शन में लिखा कि, हारना इनके सिलेबस में नहीं है और इनका ज्यादा इंतज़ार करना हमारे. माधव मिश्रा इस कमिंग बैक टू द कोर्टरूम वैरी सून! जल्द ही आ रहा है डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर! #HotstarSpecials #CriminalJustice अधुरा सच द्वारा निर्मित है.’

ये एक्टर्स आएंगे नजर :

आपको बता दें, इस वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3’ को अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. इस सीरीज में पंकज (Pankaj Tripathi) के अलावा पूरब कोहली, गौरव गेरा, स्वास्तिका मुखर्जी, श्वेता बसु प्रसाद, आदिनाथ कोठारे, उपेंद्र लियामये आदि मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अभी तक मेकर्स की तरफ से सीरीज की रिलीज डेट की जानकारी सामने नहीं आई है.

 

कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने कहा, “बिना शारीरिक संबंध बनाए नहीं मिलती फिल्म”, KRK ने उड़ाई धज्जियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.