फिल्म टोटल धमाल से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी हॉलीवुड की ये एनिमल एक्ट्रेस, अजय देवगन ने किया वेलकम

फॉक्स स्टार हिंदी, अजय देवगन और अनिल कपूर ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। इसमें क्रिस्टल अजय देवगन के कंधे पर बैठी हैं। पोस्ट में लिखा गया है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा

अजय देवगन के कंधे पर एनिमल एक्ट्रेस क्रिस्टल।

‘धमाल’, ‘डबल धमाल’ के बाद अब इस सीरिज की तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal )आने वाली है। इसे लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस फिल्म पहली बार दो नए किरदार जुड़ेंगे। एक तो बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) और जिसकी वजह से यह फिल्म खान होने वाली है, वह है क्रिस्टल (Crystal)। जी हां आप सही सुन रह हैं। क्रिस्टल।

क्रिस्टल एक ऐसी एनिमल एक्ट्रेस हैं जो हॉलीवुड में एक बहुत बड़ी स्टार हैं। ये स्टार बंदरों की केपुचिन प्रजाति की आर्टिस्ट हैं। क्रिस्टल ने ‘हेंगओवर पार्ट-2’, ‘जॉर्ज ऑफ द जंगल’ (George of the Jungle) और ‘नाइट एट द म्यूजियम’ (Night at the museum) में लीड रोल किया है। यह पहली बार है कि वह किसी भारतीय कॉमेडी फिल्म में एनिमल एक्ट्रेस के रूप में काम करेंगी जो मुख्य भूमिका निभाएंगी।

फॉक्स स्टार हिंदी, अजय देवगन और अनिल कपूर ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है। इसमें क्रिस्टल अजय देवगन के कंधे पर बैठी हैं। पोस्ट में लिखा गया है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा। क्रिस्टल इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित-नेने, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पितोबाश के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

यहां देखिए अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया फोटो

अजय देवगन ने लिखा कि हॉलीवुड की हेड टर्नर क्रिस्टल को हाइ कहो। बॉलीवुड में यह डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा। वहीं, अनिल कपूर ने अजय देवगन का ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि क्रिस्टल ‘टोटल धमाल’ में आपको बहुत ही गुदगुदाएगी और इससे बहुत ज्यादा एंटरटेन करेगी। इसके लिए इंतजार करें ट्रेलर बहुत जल्द ही रिलीज होगा।

अजय देवगन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इंद्र कुमार ने लिखा कि हॉलीवुड में लोगों के दिल जीतने के बाद, क्रिस्टल टोटल धमाल के जरिए बॉलीवुड में डेब्यु करने जा रही है। इन सभी के ट्वीट देखते हुए अरशद वारसी ने ट्विटर पर लिखा कि वह भी क्रिस्टल से मिलना चाहते हैं… मैं उसे फिल्म ‘फ्रेंड्स’ से जानता हूं

यहां देखें हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखें अजय देवगन की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।