सुरवीन के ख‍िलाफ धोखाधड़ी का केस, पैसे डबल करने का दिया झांसा

एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, आरोप है कि एक्‍ट्रेस ने एक फिल्म के लिए पैसे लिए थे और तय समय में इसे डबल करने का झांसा दिया था।

एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला के ख‍िलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। पंजाब के होश‍ियारपुर में एक्‍ट्रेस पर पति अक्षय ठाकुर और भाई मनविन्दर चावला के साथ मिलकर 40 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि एक्‍ट्रेस ने एक फिल्म के लिए पैसे लिए थे और तय समय में इसे डबल करने का झांसा दिया था।

खबर के अनुसार कारोबारी पंकज गुप्‍ता और उनके पिता सत्यपाल गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि तीनों आरोपियों ने पैसा डबल कराने का भरोसा दिलाकर फिल्म में उनसे 40 लाख रुपए लगवाए थे। लेकिन आज तक एक भी रुपया वापस नहीं किया गया।

पंकज गुप्‍ता और उनके पिता ने वकील नवीन जैराथ के साथ मिलकर होशियारपुर में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेस कर यह जानकारी दी है। इस रिपोर्ट के अनुसार सत्यपाल गुप्ता और उनके बेटे पंकज गुप्ता ने आरोप लगाया है कि पंकज की सुरवीन के भाई मनविंदर सिंह से जान पहचान थी।

2014 में मनविंदर ने कहा, वे जेएआर पिक्चर्ज के साथ मिलकर ‘निल बटे सन्नाटा’ फिल्म बनाने जा रहे हैं। मनविंदर ने उनसे कहा था कि अगर वह लोन के तौर पर फिल्‍म के लिए एक करोड़ रुपये की रकम देंगे तो उन्हें काफी फायदा होगा और यह सुनकर उन्‍होंने 51 लाख रुपये लगाने को तैयार हो गए। इस रकम को 6 महीने में वापिस करने का वादा किया गया था। आरोप के अनुसार 40 लाख रुपये सुरवीन के अकाउंट में चले गए लेकिन किसी कारण से 11 लाख रुपये नहीं जा सके।

फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी 2’ में अपनी बोल्‍ड अदाओं और ‘पार्च्‍ड’ में दमदार अभ‍िनय के कारण पहचान बनाने वाली सुरवीन ने छोटे पर्दे से शुरुआत की थी। सुरवीन बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। उनकी गिनती पंजाब की टॉप एक्ट्रेसेज में होती है। चंडीगढ़ में पली-बढीं सुरवीन ने साल 2003 से 2007 तक टीवी के पॉपुलर शो ‘कहीं तो होगा’ से छोटे परदे पर कदम रखा था।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.