priyanka chopra के पति nick jonas के साथ क्यूट मोमेंट्स, इतनी मेंहगे जंपसूट में दिखी स्टाइलिश

एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और निक जोनस (nick Jonas)   की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें निक सॉफ्टबॉल गेम खेलते दिख रहे हैं। वही प्रियंका चोपड़ा उन्हें चियर करती नजर आ रही हैं। दरअसल निक जोनस अक्सर रविवार को सॉफ्टबॉल खेलने जाते हैं,

  |     |     |     |   Published 
priyanka chopra के पति nick jonas के साथ क्यूट मोमेंट्स, इतनी मेंहगे जंपसूट में दिखी स्टाइलिश

इंडस्ट्री के फेमस कपल प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और निक जोनस (nick Jonas) अक्सर अपने लव मोमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनो एक-दूसरे से प्यार जताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। साथ ही प्रियंका (priyanka chopra) और निक (nick Jonas)  को कई बार साथ में टाइम स्पेंड करते हुए क्लाविटी टाइम बिताते दिख जाता हैं। दोनो की तस्वारें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और निक जोनस (nick Jonas)   की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें निक सॉफ्टबॉल गेम खेलते दिख रहे हैं। वही प्रियंका चोपड़ा उन्हें चियर करती नजर आ रही हैं। दरअसल निक जोनस अक्सर रविवार को सॉफ्टबॉल खेलने जाते हैं, जिसमें उन्हें चियर करने प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra)  भी उनके साथ जरूर जाती हैं। इसी दौरान की प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा(priyanka chopra)  पिंक कलर के जंपसूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस के साथ व्हाइट कलर का हैंगबैग और जूते पहने हुए है। प्रियंका इस लुक में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। प्रियंका के इस ड्रेस को एनेसा जंपसूट – विंटेज रूज ग्लो’ कहा जाता हैं। जीसकी कीमत करीबन ₹21,120 तक की हैं।

वहीं निक (nick Jonas) की बात करें तो उन्होंने अपने खेल की यूनिफॉर्म पहनी हैं। जिसके साथ उन्होंने रेड जैकेट और कैप कैरी की हैं। इस लुक में निक काफी कूल लग रहे हैं।

तस्वीरों में कपल के क्यूट मोमेंट्स भी देखने को नजर आ रहें हैं। एक तस्वीर में निक (nick Jonas)प्रियंका (priyanka chopra) के गाल पर किस करते दिख रहें हैं। दोनो एक साथ काफी खुश दिख रहे हैं। फैंस कपल की तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहें हैं।

बता दें की प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra)  जल्द ही सीरीज ‘सिडाटेल’ में नजर आने वाली हैं। ‘सिडाटेल’ में प्रियंका जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। इस सीरीज में प्रियंका के अलावा रिचर्ड मैडन और पेड्रो लिएंड्रो भी अहम किरदार में हैं। ‘सिटाडेल’ को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही प्रियंका चोपड़ा ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग भी खत्म कर चुकी हैं।’सिटाडेल’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ के अलावा भी प्रियंका के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं। वह जल्द ही पॉपुलर फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’, ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ में भी नजर आने वाली हैं।….. बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वह जल्द ही आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply