अनन्या पांडे और सुहाना खान का क्यूट वीडियो हो रहा है वायरल, पूल में मजा करते नजर आए दोनों, देखे वायरल वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की दोस्ती कितनी ख़ास है ये बात तो सबको पता है।

अनन्या पांडे और सुहाना खान का क्यूट वीडियो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की दोस्ती कितनी ख़ास है ये बात तो सबको पता है। हालही में इन दोनों की बचपन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में सुहाना खान अपनी दोस्त अनन्या पांडे की पीठ पर चढ़ी हुई हैं। फोटो में यह भी देखा जा सकता है कि उनके दांत भी टूटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर यह क्यूट फोटो काफी सुर्खियों में है।

अनन्या पांडे और उनकी दोस्त सुहाना खान की फोटो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि सुहाना खान ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर की थी, जिसमें वह ऑफ शॉल्डर प्रिंटेड टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही थीं। इन फोटो में सुहाना खान का लुक और उनका अंदाज देखने लायक था। बता दें कि सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में भी हमेशा आगे रहती हैं।

 

यह भी पढ़े: म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए जब उर्वशी रौतेला ने पिया सिगार, तभी सेट पर ऐसा कुछ हुआ था जिससे सबके उड़ गए होश

 

फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सुहाना खान अकसर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। किंग खान की बेटी इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह परिवार के साथ मुंबई में समय बिता रही हैं। सुहाना के एक्टिंग करियर को लेकर शाहरुख खान का कहना है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी।

यह भी पढ़े: शाहरुख खान शादी फंक्शन या इवेंट अटेंड करने के लिए लेते है बड़ी रकम, जानिए क्या है वजह

बता दे, अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)’ से बॉलीवुड में डेब्यू की। आखिरी बार फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आईं थीं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: