Cuttputlli Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म ‘कठपुतली’ का ट्रेलर हुआ आउट, सीरियल किलर की तलाश में दिखे एक्टर …

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'कठपुतली' (Cuttputlli) का ट्रेलर हुआ रिलीज. मर्डर मिस्ट्री से भरी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय (Akshay Kumar) के साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के (Rakul Preet Singh) भी नजर आएंगी.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli) में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ नजर आएंगे. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में अक्षय (Akshay Kumar) पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं. मर्डर मिस्ट्री से भरी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ये फिल्म 02 सिंतबर को ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है.

शेयर किया ट्रेलर :

फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है. अक्षय ने ट्रेलर का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘तीन मर्डर, एक शहर… एक पुलिसवाला और एक सीरियल किलर… ‘कठपुतली’ ..02 सिंतबर को सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर’. इस ट्रेलर को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं’.

बता दें, ट्रेलर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पुलिस के किरदार में एक सीरियल किलर का पीछा करते हुए एक दिखाई दे रहे हैं, जो 3 स्कूली लड़कियों की हत्या कर देता है और कसौली के छोटे से हिल स्टेशन में अपने अगले लक्ष्य की तलाश कर रहा होता है. अक्षय और उसकी पुलिस की टीम को 2 दिनों में उसका पता लगाना है और हत्याओं को होने से रोकना है. वहीं रकुल प्रीत सिंह भी अपने तरीके से फिल्म में अक्षय कुमार की मदद करती नजर आ रही हैं.

इस दिन फिल्म होगी रिलीज :

आपको बता दें, इस फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. साथ ही सरगुन मेहता, चंद्रचूर सिंह और गुरप्रीत घुग्गी भी इस फिल्म में दिखाई दे रहे हैं. ‘कठपुतली’ (Cuttputlli) साउथ फिल्म ‘रतनसन’ कि हिंदी रीमेक है. ये फिल्म 02 सिंतबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.